trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01412866
Home >>दरभंगा

पूर्व सांसद पप्पू यादव का अजीब बयान, जानिए क्यों कहा-अपराधियों को जेल में रखने की जरूरत नहीं

दरअसल बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला चौक स्थित पंचर दुकान चलाने वाले बुजुर्ग लक्ष्मी यादव की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. इसी को लेकर पप्पू यादव ने बयान दिया था.

Advertisement
पूर्व सांसद पप्पू यादव का अजीब बयान, जानिए क्यों कहा-अपराधियों को जेल में रखने की जरूरत नहीं
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 27, 2022, 01:41 PM IST

सहरसाः सहरसा दौरे पर पहुंचे पूर्व सांसद एवं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अजीबो गरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को जेल में रखने की जरूरत नही है. तीन महीने के भीतर ऐसे अपराधियों को अगर कानून सजा नही देती है तो ऐसे अपराधियों को शूट एट साइट करके श्मशान का रास्ता दिखा देना चाहिए. उन्होंने यह बयान एक बुजुर्ग की गलारेतकर हत्या किए जाने के मामले में दिया है. 

अपराधिक घटनाओं को लेकर दिया बयान
दरअसल बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र के मीर टोला चौक स्थित पंचर दुकान चलाने वाले बुजुर्ग लक्ष्मी यादव की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी जिसके बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद जाप सुप्रीमो ने बेगूसराय जिले सहित अन्य जगहों पर हो रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर कहा कि ऐसे अपराध करने वाले अपराधियों को तीन महीने के भीतर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा होनी चाहिए नही तो ऐसे अपराधियों को जेल की बजाय शूट एट साइट कर मार देना चाहिए. 

अपराधियों को जेल में रखने की जरूरत नहीं
उन्होंने कहा कि अपराधियों को जेल में रखने की जरूरत नही है. तीन महीने के भीतर ऐसे अपराधियों को अगर कानून सजा नही देती है तो ऐसे अपराधियों को शूट एट साइट करके श्मशान का रास्ता दिखा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब एक बाघ कई लोगों को मार देता है तो आप उसे गोली मार देते हैं तो फिर ऐसे अपराधियों को क्यों नही. इंसानियत को जिससे खतरा है वो चाहे नेता हो या कोई और हो उसे मिटा देना चाहिए. इसपर कोई कम्परमाइज नही होना चाहिए खासकर जिस तरह से रेप की घटना हो रही है ऐसे अपराधियों को सजा होनी चाहिए तभी बेटी और बहन सुरक्षित बाहर निकल पाएगी.

 

Read More
{}{}