trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01324354
Home >>दरभंगा

प्रेमी युगल को इश्क करना पड़ा महंगा, प्रेमी को इश्क का नतीजा मिला मौत

बाजपट्टी थाना क्षेत्र स्थित रत्नपुरा गांव में प्रेमी अपनी प्रेमीका चंचला कुमारी से मिलने उसके गांव गया था. उसी दौरान ग्रामीणों ने बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और उसके बाद दोनों की शादी उसी गांव के मंदिर में करवा दी. 

Advertisement
प्रेमी युगल को इश्क करना पड़ा महंगा, प्रेमी को इश्क का नतीजा मिला मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 28, 2022, 10:27 PM IST

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी में प्रेमी युगल को इश्क करना महंगा पड़ गया. प्रेमी को इश्क का नतीजा मौत मिली. यह मामला नानपुर थाना क्षेत्र के भदियन पंचायत के दशरथ राम 22 वर्षीय राजूराम की इलाज के दौरान पटना पीएमसीएच में मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि 10 जुलाई को बाजपट्टी थाना क्षेत्र स्थित रत्नपुरा गांव में प्रेमी अपनी प्रेमीका चंचला कुमारी से मिलने उसके गांव गया था. उसी दौरान ग्रामीणों ने बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और उसके बाद दोनों की शादी उसी गांव के मंदिर में करवा दी. शादी कराने के बाद जख्मी हालत में दोनों को प्रेमी राजू का गांव भदीयन के सरेह में छोड़ दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने लड़के की पहचान कर उसके परिवार वालो को सुचना दी. लड़के के परिजन सीतामढ़ी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टर ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां लंबे इलाज के बाद शनिवार को उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है.

करीब डेढ़ साल से चला रहा था प्रेम प्रसंग
मृतक के परिजन ने बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला लगभग डेढ़ साल से चल रहा था. सभी को इस बात की खबर थी उन्होंने कहा कि लोहे की रड से लड़का को बेरहमी से पीटा गया. वहीं पंचायत के मुखिया राजेश कुमार ने बताया कि घटना निन्दनीय है हम प्रशासन से मांग करते हैं कि सभी अभियुक्त को कड़ी से कड़ी सजा मिले. वहीं इस मामले में अभी तक FIR दर्ज नही करायी जा सकी है.

ये भी पढ़िए- रांची : सीएम के साथ विधायकों की बैठक खत्म, बन्ना गुप्ता बोले- राज्यपाल में है दम तो लागू करें राष्ट्रपति शासन

Read More
{}{}