trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01788649
Home >>दरभंगा

बेगूसराय के जीडी कॉलेज में छात्र राष्ट्रीय जनता दल का विरोध मार्च, हुआ हंगामा

बेगूसराय के जीडी कॉलेज में आज छात्र राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पार्ट वन के नामांकन में स्पोर्ट्स कोटा में गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए विरोध मार्च किया गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 20, 2023, 11:28 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय के जीडी कॉलेज में आज छात्र राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पार्ट वन के नामांकन में स्पोर्ट्स कोटा में गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए विरोध मार्च किया गया. इसके साथ ही नामांकन प्रभारी का पुतला भी दहन किया गया, इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

बेगूसराय जीडी कॉलेज में छात्र राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर बवाल काटा गया. वह बैनर पोस्टर लेकर लगातार विरोध करते रहे. उनके इस विरोध की वजह से वहां हंगामे सा माहौल बन गया. इन छात्रों ने कॉलेज के नामांकन प्रभारी का पुतला भी दहन किया. वहीं छात्र राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम उपस्थित था. 

ये भी पढ़ें- माजरा क्या है! कहीं नीतीश कुमार सच में तो विपक्ष की बैठक से नहीं बिदक गए हैं?

इस संबंध में छात्र राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि बेगूसराय के जीडी कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटा के तहत पार्ट वन के नामांकन में नामांकन प्रभारी के द्वारा काफी गड़बड़ी किया गया है. जिसके विरोध में उन लोगों के द्वारा नामांकन प्रभारी का पुतला दहन करने का काम किया गया है. संगठन के सदस्यों ने बताया कि स्पोर्ट्स कोटा के तहत जो नामांकन किया गया है अगर उसे पारदर्शी नहीं बनाया गया तो इसके विरोध में धरना प्रदर्शन के साथ-साथ कॉलेज को बंद करवाने का काम करेंगे. 

छात्र राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि कॉलेज में कुछ ऐसे चहेते लोग हैं जिनका सांठगांठ नामांकन प्रभारी के साथ है. जिनके द्वारा पैसा लेकर छात्रों का नामांकन किया गया है. जबकि आम छात्र एडमिशन को लेकर परेशान हो रहे हैं और लगातार कॉलेज का चक्कर लगाते लगाते थक गए हैं. बताया कि सुबह में नामांकन के लिए सीट खाली होती है लेकिन शाम होते-होते वह सीट भर जाती है, आखिर ऐसा कैसे हो जाता है. 

Report: Jitendra Chaudhary

 

Read More
{}{}