trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01301172
Home >>दरभंगा

तालाब में डूबने से महिला समेत चार की मौत, गांव में छाया मातम

 महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके आई हुई थी. सुबह वह अपने बच्चों के साथ शौच के लिए गई. इस दौरान एक बच्चे का पैर फिसल गया और वह डूबने लगा. उसे बचाने के लिए एक के बाद एक सभी तालाब में कूद पड़े जिससे चारों की डूबने से मौत हो गई. 

Advertisement
तालाब में डूबने से महिला समेत चार की मौत, गांव में छाया मातम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 08:27 PM IST

समस्तीपुरः समस्तीपुर के श्रीनाथ पारण गांव में एक की परिवार के चार सदस्यों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. परिवार के चारों सदस्यों की मौत से घर में मातम छा गया है. ग्रमीणों का कहना है कि गांव की एक महिला शौच के लिए तीन बच्चों के साथ गई. घर लौटते समय तालाब में गिरने से चारों की मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला
ग्रामीणों ने बताया कि महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके आई हुई थी. सुबह वह अपने बच्चों के साथ शौच के लिए गई. इस दौरान एक बच्चे का पैर फिसल गया और वह डूबने लगा. उसे बचाने के लिए एक के बाद एक सभी तालाब में कूद पड़े जिससे चारों की डूबने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान चंपा देवी, आंचल कुमारी, गौतम कुमार  और काजल के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है दे दी है.

गांव में चार लोगों की मौत पर मचा हड़कंप
चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोरमार पंचायत के श्रीनाथ पारण गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. इधर पुलिस प्रशासन ग्रामीण और परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ग्रामीणों और परिजनों बातचीत करने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस सभी प्रकार से जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि परिवार के चारों सदस्यों की मौत पानी में डूबने से हुई है.

ये भी पढ़िए- Bihar News: 'महागठबंधन' कर सकता है बिहार में समन्वय समिति का गठन, विधायक संदीप सौरव ने दिए संकेत

Read More
{}{}