Home >>दरभंगा

Samastipur News: आम के नीचे बीयर छिपाकर ले जा रही पिकअप पलटी, ग्रामीणों में मची लूट

समस्तीपुर में आम के बीज छुपा कर बीयर लाई जा रही ट्रक असंतुलित होकर पलट गई. दुर्घटना के बाद ट्रक पर लदी आम और बीयर बीट रास्ते में ही बिखर गई.

Advertisement
Samastipur News: आम के नीचे बीयर छिपाकर ले जा रही पिकअप पलटी, ग्रामीणों में मची लूट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 08, 2023, 01:18 PM IST

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में आम के बीज छुपा कर बीयर लाई जा रही ट्रक असंतुलित होकर पलट गई. दुर्घटना के बाद ट्रक पर लदी आम और बीयर बीट रास्ते में ही बिखर गई. बीयर लदी ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही काफी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों में बीयर लूटने की होड़ लग गई. 

ये मामला समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर मालपुर गांव का है. इधर मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आम से लदी पिकअप के बीच भारी मात्रा में बीयर की कैन छुपा कर रखी गई थी. इस दौरान मालपुर गांव के पास असंतुलित होकर पिकअप सड़क किनारे पलट गया. जिसके बाद भारी मात्रा में बीयर बिखर गई. 

बीयर से लदा पिकअप गाड़ी पलटने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और उसके बाद सभी स्थानीय लोगों में बीयर लूटने की होड़ मच गई. इधर मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप चालक असंतुलित हो गया और वाहन सड़क किनारे पलट गया. इस घटना के बाद सड़क और आसपास भारी मात्रा में बीयर बिखर गई. यह देख स्थानीय लोगों के बीच लूट मच गई. इस हादसे के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा बोरे आदि में भरकर बीयर ले जाने लगे. 

वहीं इस मामले की जानकारी तुरंत कुछ लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस लूट गए बीयर के रिकवरी को लेकर आसपास सर्च अभियान चला रही है.
इनपुट- संजीव नैपूरी

यह भी पढ़ें- Munger News: दो भाइयों की संदेहास्पद स्थिति में मौत, सर्पदंश की आशंका, गांव में मचा कोहराम

{}{}