trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01548614
Home >>दरभंगा

जम्मू-कश्मीर से बेगूसराय पहुंची लड़की को घरवालों ने निकाला, जानिए क्या है मामला

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिला के गुलबर्ग की रहने वाली समर हनीफ उर्फ अंजली सिंह बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी गांव निवासी शंभू सिंह के पुत्र लल्लू कुमार से शादी करने की बात कह उसके घर पहुंच गई.

Advertisement
लड़की जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिला के गुलबर्ग की रहने वाली है.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 29, 2023, 09:29 AM IST

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां जम्मू कश्मीर की रहने वाली एक लड़की अपने आपको शादीशुदा बता एक घर में रहने पहुंच गयी, जहां घरवालों ने उसे भगा दिया. हालांकि, जब लड़की इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सकी तो उसके बाद लड़की ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया.

दरअसल, जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिला के गुलबर्ग की रहने वाली समर हनीफ उर्फ अंजली सिंह बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी गांव निवासी शंभू सिंह के पुत्र लल्लू कुमार से शादी करने की बात कह उसके घर पहुंच गई, जहां लल्लू कुमार के परिजनों ने उसे वहां से भगा दिया. 

समर हनीफ उर्फ अंजली सिंह का आरोप है कि 19 मई 2022 को उसने लल्लू कुमार से कोर्ट मैरिज बेगूसराय में की थी और उसके बाद वह अपने पति के साथ रही भी थी. उसका आरोप है कि नवंबर में उसे वापस भेज दिया गया और सरस्वती पूजा में लाने की बात कही गई थी लेकिन अब सरस्वती पूजा के बाद वह फोन नहीं उठा रहा था तो शनिवार को वह उसके घर पहुंची जहां घर वालों ने उसे रखने से इंकार कर दिया.

लड़की का आरोप है कि उसने प्यार में अपना धर्म परिवर्तन कर लल्लू से शादी की लेकिन वह धोखा देकर रखने को तैयार नहीं है. ससुराल के लोग उसे नहीं रखेंगे तो वह आत्महत्या कर लेगी जिसकी सारी जवाबदेही लल्लू और उसके परिवार की होगी. 

वहीं दूसरी ओर लल्लू के पिता शंभू सिंह ने कहा कि उसका पुत्र कश्मीर में काम कर रहा था तभी लड़की से दोस्ती हुई थी, फोन पर बातचीत भी होती थी इसी को लेकर लड़की कई बार बीरपुर आई थी जिसे वहां से वापस कर दिया गया था. लड़के के पिता का कहना है कि आज एक बार फिर लड़की आ गई और रहने की बात कही जिसे वापस कर दिया गया था, उसके बाद उसने कुछ खा लिया है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि,लड़की से शादी और धर्म परिवर्तन की बात को लल्लू सिंह ने इनकार किया है. फिलहाल लड़की का इलाज सदर अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है.

(इनपुट-राजीव कुमार)

Read More
{}{}