trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01306972
Home >>दरभंगा

प्रेम-प्रसंग के मामले में फरार हुई इंटर की छात्रा ने किया आत्मसमर्पण, चला हाई वोल्टेज ड्रामा

मामला नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र का है. यहां लड़की के पिता ने बीते 31 जुलाई को चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजहांपुर निवासी उमेश पोद्दार के पुत्र सूरज पोद्दार और स्वर्गीय शिवनंदन पोद्दार के पुत्र मुकेश पोद्दार पर अपने नाबालिग लड़की के अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था.

Advertisement
प्रेम-प्रसंग के मामले में फरार हुई इंटर की छात्रा ने किया आत्मसमर्पण, चला हाई वोल्टेज ड्रामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 17, 2022, 05:34 PM IST

बेगूसरायः बेगूसराय में प्रेम प्रसंग के मामले में फरार इंटरमीडिएट की छात्रा ने शादी करने के बाद कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. हालांकि आरोपी युवक अब भी फरार है. वहीं आत्मसमर्पण की बात सुनकर मां-बहन समेत काफी संख्या में लड़की के परिजन कोर्ट परिसर में पहुंचे. कोरोना जांच के लिए पुलिस जब लड़की को लेकर सदर अस्पताल पहुंची तो वहां परिजनों और लड़की के बीच करीब देर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. लड़की अपने प्रेमी के संग रहने के बात कह रही थी वहीं घर वाले उसे वापस घर लौटने के लिए मना रहे थे. 

कोर्ट परिसर में चला हाई वोल्टेज ड्रामा
जब बात नहीं बनी तो घर वालों ने उसके पास से पायल तक खुलवा ली. इस घटनाक्रम के बीच लड़की की मां और लड़की एक-दूसरे से बिछड़ते हुए चीत्कार मारकर रोती रही. चल रहे पारिवारिक ड्रामा के बीच लड़की पुलिस के साथ कोर्ट में बयान देने के लिए चली गई. दरअसल पूरा मामला नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र का है. यहां लड़की के पिता ने बीते 31 जुलाई को चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजहांपुर निवासी उमेश पोद्दार के पुत्र सूरज पोद्दार और स्वर्गीय शिवनंदन पोद्दार के पुत्र मुकेश पोद्दार पर अपने नाबालिग लड़की के अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था. लड़की के परिजनों का आरोप है कि जब लड़के से इसकी शिकायत की गई तो उल्टे पूरे परिवार को धमकी दी गई थी. अब लड़की ने शादी करने के बाद न्यायालय में समर्पण कर शादी करने की बात कही है. 

2 साल था प्रेम-प्रसंग
फिलहाल पुलिस ने कोर्ट से लड़की को लेकर कोरोना जांच कराई है. नीमा चांदपुरा थाना के एसआई शम्भूनाथ ने बताया कि करीब 2 साल से लड़का और लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था. इसी क्रम में लड़की ने युवक के साथ भाग कर शादी कर ली. लड़की के पिता ने चांदपुरा थाना में केस दर्ज करवाया था. कोर्ट में बयान कराने के लिए ले जाया जा रहा है. कोर्ट में लड़की के बयान के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Read More
{}{}