trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01294838
Home >>दरभंगा

Bihar News: बेगूसराय में मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर किया घायल, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Bihar News: बेगूसराय में दबंगों ने युवक को लाठी डंडे से पीट-पीटकर किया घायल. युवक की हालत गंभीर बनी हुई. इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Advertisement
Bihar News: बेगूसराय में मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर किया घायल, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 09, 2022, 09:51 AM IST

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में मामूली विवाद में एक युवक की दबंगों ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव वार्ड नंबर 3 की बताई जा रही है. 

गाली गलौच के बाद हुआ विवाद 
घायल युवक की पहचान उलाव वार्ड नंबर 3 के रहने वाले गणेश महतो का पुत्र देव कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि बीती रात दुकान पर बैठकर किसी से बात कर रहा था. तभी गांव के ही रहने वाले दबंग व्यक्ति ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया. इसका विरोध देव कुमार के द्वारा किया गया है. इसी बात से नाराज होकर दबंग व्यक्ति ने उस रात उसकी पिटाई कर दी. इस घटना की जानकारी घरवालों को लगी. घर वालों ने किसी तरह दोनों को शांत करा दिया.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
दरअसल, सुबह जब देव कुमार अपने ई रिक्शा को लेकर बच्चों को स्कूल पहुंचाने जा रहा था. तभी दबंग कुंदन कुमार ने उसे घेर कर लाठी डंडे से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने आरोप लगाया कि अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति है. उसके डर से गांव में कोई नहीं बोलता है. जिसके कारण से इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा सिंघौल थाने की पुलिस को दी गई है. मौके पर चुनर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

(Report-Jitendra Chaudhary)

यह भी पढ़े- Bihar Political Crisis: बिहार की राजनीति के लिए मंगलवार का दिन अहम, JDU, RJD और HAM ने बुलाई विधायक दल की बैठक

Read More
{}{}