trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01467903
Home >>दरभंगा

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में होमगार्ड जवान की मौत, पत्नी हुए गंभीर रूप से घायल

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार होमगार्ड जवान और उनकी पत्नी को रौंद दिया. हादसे में होमगार्ड जवान की दर्दनाक मौत हो गई,

Advertisement
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में होमगार्ड जवान की मौत, पत्नी हुए गंभीर रूप से घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 02, 2022, 11:27 PM IST

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार होमगार्ड जवान और उनकी पत्नी को रौंद दिया. हादसे में होमगार्ड जवान की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढलाई स्थित एनएच 31 के समीप की है. 

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर
मृतक होमगार्ड जवान की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव के रहने वाले देव ऋषि चौरसिया और उनकी पत्नी सविता देवी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि होमगार्ड जवान बेगूसराय से मोटरसाइकिल से सवार होकर अपनी पत्नी के साथ घर साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने जानीपुर ढाला स्थित एनएच 31 पर मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल सवार होमगार्ड जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. 

घायल अवस्था में मिली पत्नी
वहीं मिली जानकारी के मुताबिक घायल अवस्था में पत्नी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. परिजनों ने बताया कि होमगार्ड जवान देव ऋषि चौरसिया और उनकी पत्नी सविता देवी किसी काम के लिए बेगूसराय आए हुए थे. बेगूसराय से लौटकर घर जाने के दौरान बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला स्थित एनएच 31 के पास यह हादसा हुआ.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 
वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बलिया थाना पुलिस को दी. मौके पर बलिया थाने के पुलिस पहुंचकर होमगार्ड जवान का सब अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार होमगार्ड जवान देव ऋषि चौरसिया खगरिया पुलिस लाइन में पदस्थापित थे. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- बेगूसरायः युवक की गला रेत कर हत्या, एसपी देवेंद्र कुमार ने कहा- जल्द होंगे अपराधी गिरफ्तार

Read More
{}{}