trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01999242
Home >>दरभंगा

महिला को डायन बताकर मैला पिलाया, फिर घर से बाहर निकाल कर दी धुनाई

Bihar Police: मधुबनी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां दबंगों ने अधेड़ महिला हीरा देवी को डायन का आरोप लगाकर पहले उसके साथ मारपीट की और इतने से भी मन नहीं भरा तो इस मैला पिलाया. पूरा मामला नगर थाना के महाराजगंज मोहल्ला की बताई जा रहा है.

Advertisement
महिला को डायन बताकर मैला पिलाया, फिर घर से बाहर निकाल कर दी धुनाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 07, 2023, 05:03 PM IST

मधुबनी:Bihar Police: मधुबनी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां दबंगों ने अधेड़ महिला हीरा देवी को डायन का आरोप लगाकर पहले उसके साथ मारपीट की और इतने से भी मन नहीं भरा तो इस मैला पिलाया. पूरा मामला नगर थाना के महाराजगंज मोहल्ला की बताई जा रहा है. घटना के बाद पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं इस हमले में पीड़ित महिला हीरा देवी केसाथख उसके चार परिजन भी घायल हो गए हैं. वहीं महिला को मैला पिलाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी जोगी साह और उसके पूरे परिवार सहित दर्जनों लोगों ने दिया इस घटना को अंजाम दिया. जोगी साह आपसी विवाद में अपने परिजनों और सहयोगियों के साथ मिलकर महिला को घर से घसीटकर सड़क पर लाया. इस दौरान महिला को बचाने पहुंचे उनके बेटे और बहू को लोगों ने बांधकर पीटा गया. पीड़िता की माने तो जोगी साह दर्जन भर सगे संबंधियों के साथ मिलकर पहले महिला को पीटा फिर जमीन पर पटककर बाल्टी में रखे मैला को उड़ेलकर महिला को पिलाया. इस दौरान मुहल्ला के सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे और देखते रहे. किसी ने दबंगों के कहर से महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की.

बहरहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. मामले में अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. हालांकि एसपी सुशील कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बिहार में किसी महिला क डायन बताकर लोगों ने उसकी पिटाई की हो या फिर उसे मैला पिलाने की कोशिश की हो. ऐसे मामले लगातार सामने आते रहते हैं.

इनपुट- बिंदु ठाकुर

ये भी पढ़ें- IPL Auction 2024: इस दिन खुलेगी खिलाड़ियों की किस्मत, पहली बार विदेश में होगा आईपीएल ऑक्शन

Read More
{}{}