trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01374590
Home >>दरभंगा

देवर ने भाभी पर किया कुल्हाड़ी से वार, लोगों ने आरोपी को खंभे से बांधकर पीटा

जानकारी के मुताबिक, बेगुसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव में ये मामला सामने आया है. यहां पति पत्नी की आपसी विवाद में भाभी जब झगड़े में बीच बचाव करने आयी तो देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी भाभी को बुरी तरह से घायल कर दिया

Advertisement
देवर ने भाभी पर किया कुल्हाड़ी से वार, लोगों ने आरोपी को खंभे से बांधकर पीटा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 30, 2022, 05:54 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में एक पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है. यहां एक सनकी देवर पर अपनी भाभी को कुल्हाड़ी से मारने का आरोप है. इसके बाद लोगों ने देवर को बिजली के खंभे में बांधकर जमकर उसकी पिटाई की. हालांकि अन्य लोगों की पहल के बाद सनकी देवर को छोड़ दिया गया और आवेदन नहीं मिलने की वजह से पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. मामला बछवारा थाना क्षेत्र के बेगमसराय गांव की है ,जहां सनकी देवर पर आरोप है कि उसने अपनी ही भाभी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया था.

ग्रामीणों ने देवर को पीटा
जानकारी के मुताबिक, बेगुसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव में ये मामला सामने आया है. यहां पति पत्नी की आपसी विवाद में भाभी जब झगड़े में बीच बचाव करने आयी तो देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी भाभी को बुरी तरह से घायल कर दिया. जिसे देख आक्रोशित आस पास के ग्रामीणों ने देवर को पकड़ कर बिजली के खम्भे में बांधकर जमकर धुनाई की. करीब एक घंटे बाद पुलिस बुलाकर उसके हवाले किया. ग्रामीणों का कहना था कि रानी दो पंचायत के बेगमसराय निवासी मो यासीम का पुत्र रहमुद्दीन को अपनी पत्नी फिरोजा खातुन के साथ पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. 

पुलिस ने हिरासत में लिया
जिस कारण आरोपी एक सप्ताह पहले गोहाटी चला गया था. गोहाटी से बुधवार की रात वापस अपने घर आया. गुरुवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर पत्नी से मारपीट करने लगा. पत्नी के साथ मारपीट करते देख उसके बड़े भाई मो जैनू की पत्नी मजीदा खातुन बीच-बचाव के लिए पहुंची तो उसी दौरान देवर ने कुल्हाड़ी से उसके गर्दन पर वार कर दिया. जिससे उक्त महिला घायल हो गयी. ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसी बात से गुस्साए ग्रामीणों ने उक्त आरोपी देवर को हाथ पैर बांधकर बिजली के खम्भे में बांध दिया और पिटाई की. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बछवाड़ा पुलिस को दिया. सूचना पर पहुंची बछवाड़ा थाना की उक्त आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया.

 

Read More
{}{}