trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01397077
Home >>दरभंगा

Bike Chori: बेगूसराय में बढ़ा चोरों का आतंक, घर के सामने खड़ी बाइक उड़ाई

Bike Chori: प्रोफेसर कॉलोनी के रहने वाले अंगेश कुमार ने बताया कि घर के सामने तकरीबन 2:00 बजे रात में अपना मोटरसाइकिल लगा कर रखे थे. जब सुबह घर से निकल कर देखे तो उस जगह से मोटरसाइकिल गायब मिला. आसपास के बलों में काफी खोजबीन किए लेकिन कोई अता-पता नहीं चला सका. 

Advertisement
Bike Chori: बेगूसराय में बढ़ा चोरों का आतंक, घर के सामने खड़ी बाइक उड़ाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 16, 2022, 11:07 AM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसी कड़ी में चोरों ने एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने घर के सामने खड़ी एक मोटरसाइकिल चुरा ली और मौके से फरार हो गए. हालांकि चोरी की करतूत वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी की है.

घर के सामने लगाई थी बाइक
प्रोफेसर कॉलोनी के रहने वाले अंगेश कुमार ने बताया कि घर के सामने तकरीबन 2:00 बजे रात में अपना मोटरसाइकिल लगा कर रखे थे. जब सुबह घर से निकल कर देखे तो उस जगह से मोटरसाइकिल गायब मिला. आसपास के बलों में काफी खोजबीन किए लेकिन कोई अता-पता नहीं चला सका. फिर बाद में वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा गया तो उस फुटेज में रात के अंधेरे में एक चोर आया और मोटरसाइकिल चोरी कर चलते बने. आप तस्वीरो में देख सकते हैं किस तरह से एक युवक इधर-उधर देखने के बाद कैसे मोटरसाइकिल को लेकर जा रहे हैं. इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं. फिलहाल इस घटना की जानकारी रतनपुर थाना पुलिस को दी. हालांकि रतनपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को जल्द चिन्हित कर लिया जाएगा.

रेलयात्रियों से झपटे मोबाइल
गया पटना रेलखंड पर दो अलग अलग स्टेशनों पर यात्री से मोबाइल छीन कर भाग रहे दो चोर को रेल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि टेहटा स्टेशन से एक यात्री का मोबाइल छीन कर अखिल कविता नामक व्यक्ति चोर भाग रहा था तभी पुलिस ने उसे पीछा कर गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरी घटना मखदुमपुर स्टेशन की है. जहां से जितेंद्र मांझी नामक व्यक्ति एक यात्री का मोबाइल छीन कर भाग रहा था पुलिस ने खदेड़ कर धर दबोचा. दोनों चोर को पुलिस रेल थाने ले आयी है और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

Dengue In Bihar: पटना में डेंगू ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में मिले 482 नये पॉजिटिव

Read More
{}{}