trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01877405
Home >>दरभंगा

Bihar Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने महिला को कुचला, घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

Bihar Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल कि टक्कर से एक महिला की मौत हो गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं लोगों ने मोटरसाइकिल को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
Bihar Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने महिला को कुचला, घटनास्थल पर दर्दनाक मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 18, 2023, 05:11 PM IST

बेगूसराय: Bihar Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर लगातार जारी है. आए दिन तेज रफ्तार के कारण किसी न किसी की जान जाते रहती है. इसी कडी एक बार फिर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने एक महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा. वहीं महिला को कुचलने के बाद भाग रहे मोटरसाइकिल सवार एक युवक को लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी.

उस युवक को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित एनएच 31 के समीप की है. मृत महिला की पहचान मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले विभूति मिश्रा की 47 वर्षीय पत्नी दुर्गेश नंदिनी देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मृतक महिला आज चरचंदा पवनी को लेकर बंदुआर जाने के लिए मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के पास ई रिक्शा पकड़ने के लिए आई थी. तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक ने महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं लोगों ने खदेड़ कर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को पकड़ लिया. जबकि दूसरा युवक भागने में सफल रहा. वहीं जैसे ही लोगों ने महिला की मौत की खबर मिली. लोगों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद नगर थाने की पुलिस ने शव को अपनी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार ने मीडिया के सामने मंत्री अशोक चौधरी के साथ जो किया उससे सभी रह गए भौंचक्के!

 

Read More
{}{}