trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01345256
Home >>दरभंगा

Bihar Crime: दरभंगा में आपसी झड़प में हुई चाकूबाजी, आरोपी ने तीन युवको को मारा चाकू, एक की मौत

बिहार के दरभंगा में बीते 7 सितंबर को आपसी वर्चस्व की लड़ाई में चाकूबाजी हो गई. इस घटना में घायल तीन युवकों में से एक की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है. 

Advertisement
Bihar Crime: दरभंगा में आपसी झड़प में हुई चाकूबाजी, आरोपी ने तीन युवको को मारा चाकू, एक की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 10, 2022, 02:34 PM IST

दरभंगाः बिहार के दरभंगा में बीते 7 सितंबर को आपसी वर्चस्व की लड़ाई में चाकूबाजी हो गई. इस घटना में घायल तीन युवकों में से एक की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटना से गुस्साए लोगों ने लहेरियासराय दरभंगा मुख्य पथ को मिर्जापुर चौक पर रोड जाम कर शव के साथ प्रदर्शन किया. लोगों का कहना था इतनी बड़ी घटना के बावजूद प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार दल बल के साथ पहुंचे. उन्होंने लोगों से बात कर के जाम को हटाया.

तीन युवकों को मारा चाकू 
इस बाबत जाम कर रही एक महिला ने बताया कि घटना के दिन आपस में मारपीट हुई और हाथापाई होने लगी. इसी बीच आरोपी आया और उसने तीनों को चाकू मारकर घायल कर दिया. लोहे की रॉड से भी पिटाई कर जख्मी कर दिया. इस बीच इलाज के क्रम में कुंदन की पटना में मौत हो गई है. इसके बावजूद पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है. मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं, लेकिन उसके साथ इंसाफ नहीं हो रहा है.

पुलिस ने की एफआईआर दर्ज
इस बाबत एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने कहा कि यह मिर्जापुर मोहल्ले की घटना है. मृतक कुंदन कुमार को कुछ लोग आपसी विवाद में छुरा मार कर घायल कर दिया. इनका पीएमसीएच में इलाज हुआ, वहां से पटना रेफर कर दिया गया. वहां उनकी मौत हो गई. इसी मामले को लेकर यह लोग सड़क जाम किए हुए हैं. हमारे आश्वासन के बाद सड़क जाम खोल दी गई है. इसमें नामजद 302 की एफआईआर दर्ज हो चुकी है. हम लोग लगातार छापेमारी कर रहे हैं. अगर आरोपी सरेंडर नहीं करता है तो कुर्की जब्ती की कार्रवाई होगी.
(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

यह भी पढे़- Bihar News: RJD नेता के बेटे ने थाने में किया DSP से दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Read More
{}{}