trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02053296
Home >>दरभंगा

सिपाही का वर्दी में रील्स बनाते वीडियो वायरल, SP बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

Bihar Police: बेगूसराय में बिहार पुलिस के एक सिपाही का तीन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो वर्दी पुलिसकर्मी ट्रेनिंग रूम में रील्स बना रहे हैं.

Advertisement
सिपाही का वर्दी में रील्स बनाते वीडियो वायरल, SP बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 10, 2024, 06:37 PM IST

बेगूसराय: Bihar Police: बेगूसराय में सिपाही प्रशिक्षण के दौरान कक्ष में बैठे सिपाही का हिंदी और भोजपुरी गानों पर रील्स का वीडियो वायरल हो रहा है. सिपाही का वर्दी में रील्स का वीडियो वायरल हुआ तो मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने जांच का आदेश दिया है. बता दें कि इस आधुनिक युग में रील्स का क्रेज इस कदर बढ़ा है कि प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे सिपाही वर्दी में रील बनाकर इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल रहे हैं.

ऐसा ही प्रशिक्षु सिपाही का तीन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वर्दी पहने पुलिसकर्मी प्रशिक्षण कक्ष में रील्स बना रहे हैं. रील्स भोजपुरी और हिंदी दोनों तरह के गाने पर बनाया गया है. वायरल वीडियो बेगूसराय पुलिस लाइन का बताया जा रहा है. जहां प्रशिक्षण कक्ष में बैठा कुंदन कुमार सिंह नाम का प्रशिक्षु सिपाही वीडियो बनाता है तो उसके आसपास बैठे सिपाही भी उसी ओर देखने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं कि जब पुलिसकर्मी ही ऐसा करेंगे तो आम लोग क्या करेंगे. फिलहाल जानकारी मिलते ही इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला है. जिसमें वर्दी पहने सिपाही शॉर्ट वीडियो बना रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया को जांच करने का आदेश दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब पुलिस ड्रेस में किसी सिपाही का रील्स वायरल हुआ है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- भारत जोड़ो न्याय यात्रा का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, बिहार में इतने दिन रहेंगे राहुल गांधी

Read More
{}{}