trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02116172
Home >>दरभंगा

Begusarai: सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Bihar News In Hindi: सड़क हादसे में घायल एक निजी कंपनी के प्राइवेट इंजीनियर की बेगूसराय में इलाज के क्रम में मौत हो गई. यह घटना समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के रोसरा कॉलेज के समीप की है.

Advertisement
इलाज के दौरान युवक की मौत (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 18, 2024, 11:33 AM IST

बेगूसराय: Bihar News In Hindi: सड़क हादसे में घायल एक निजी कंपनी के प्राइवेट इंजीनियर की बेगूसराय में इलाज के क्रम में मौत हो गई. यह घटना समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के रोसरा कॉलेज के समीप की है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के भादो डीह निवासी राकेश कुमार चौधरी के रूप में की गई है. 

मृतक के रिश्तेदार वकील सहनी ने बताया कि उन्हें मोबाइल पर सूचना मिली थी कि राकेश कुमार चौधरी को किसी अज्ञात बाहन ने ठोकर मार दिया है. जिन्हें इलाज के लिए रोसरा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. लेकिन जब रोसरा में राकेश कुमार की स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो चिकित्सकों ने उसे बेगूसराय के लिए रेफर कर दिया. लेकिन बेगूसराय में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के क्रम में राकेश कुमार चौधरी की मौत हो गई. 

परिजनों ने इलाज में लापरवाही का भी आरोप लगाया है. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल बेगूसराय पुलिस के द्वारा समस्तीपुर पुलिस से संपर्क किया गया है. एवं राकेश कुमार चौधरी की मौत की जानकारी दी गई है . 

वही नगर थाने के पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.बताया जाता है कि मृतक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है और मृतक के एक पुत्री है. पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा है कि जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करने कि मांग कर रहे हैं

Read More
{}{}