trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01470305
Home >>दरभंगा

बेगूसराय में शौच करने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर वार्ड नंबर पांच की है. मृतक व्यक्ति की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर वार्ड नंबर 5 के रहने वाले स्वर्गीय सकलदेव निषाद का 30 वर्षीय पुत्र दिगन निषाद के रूप में की गई है. 

Advertisement
बेगूसराय में शौच करने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2022, 06:15 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में शौच करने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर वार्ड नंबर पांच की है. मृतक व्यक्ति की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर वार्ड नंबर 5 के रहने वाले स्वर्गीय सकलदेव निषाद का 30 वर्षीय पुत्र दिगन निषाद के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि रविवार के दोपहर तकरीबन 2 बजे दिन में गांव के ही बहियार के खेत में शौच करने के लिए दिगन निषाद गया था. शौच करने के दौरान अचानक पैर फिसल गया. जिससे पानी भरे गड्ढे में गिर गया. गिरने के बाद पानी भरे गड्ढे में डूबने से डिगन निषाद की दर्दनाक मौत हो गई.

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

परिजनों ने बताया कि काफी देर घर वापस नहीं लौटा तो उस बाहियर के खेत मे जाकर खोजबीन शुरू किया तो देखा गया पानी भरे गड्ढे में शव तैरता हुआ मिला. परिजनों ने आनन-फानन में पानी भरे गड्ढे से शव को निकाला गया तब तक में दिगन निषाद की डूबने से मौत हो चुकी थी. फिलहाल इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने सिंघौल थाने पुलिस को दी. मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बताया जाता है कि मृतक दिगन निषाद पेशे से मजदूर था और मजदूरी कर पूरे परिवार को भरण-पोषण करता था. घर का मात्र एक कमाओ व्यक्ति था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सिंघौल थाना क्षेत्र निवासी दिगन निषाद की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों से बात करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही पुलिस मौत के कारणों का पता लगा लेगी.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: कुढ़नी में थमा प्रचार अब 5 दिसंबर को वोटिंग, जानिए एक क्लिक में बड़ी खबरें

Read More
{}{}