trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01803623
Home >>दरभंगा

बेगूसराय: मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप

बिहार के बेगूसराय में पैरामेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया

Advertisement
बेगूसराय: मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 31, 2023, 12:29 PM IST

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में पैरामेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं परिजनों में कोहराम मच गया, लेकिन छात्रा किस लिए आत्महत्या किया है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. यह मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के पाली डीही गांव का है. 

मृत छात्रा की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के पाली डी गांव के रहने वाले मनोज कुमार सिंह की 20 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि छात्रा लक्ष्मी कुमारी पारा मेडिकल की तैयारी कर रही थी. 

परिजनों ने बताया कि बीती रात सभी लोग खाना पीना खाने के बाद सोने के लिए चला गया था. लक्ष्मी अपनी मां के साथ सोई हुई थी. अचानक कब वो रात में उठकर मां के पास से चली गई, उन्हें पता नहीं चला. मां के द्वारा लक्ष्मी कुमारी की घर में ही काफी खोजबीन की गई तो घर में नहीं मिली. जिसके बाद में घर के सामने भूसा घर में खोजने गई तो वहां पर फंदे से लटका हुआ उसका शव मिला. 

शव को देखते ही मां बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी. परिजनों के द्वारा फंदे से लटका शव उतारा गया. जिसके बाद इस घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई. भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

बताते चलें कि छात्रा लक्ष्मी कुमारी ने किस वजह से आत्महत्या की है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, क्योंकि पढ़ने लिखने में काफी लक्ष्मी तेज थी और घर के इकलौती पुत्री थी. इस घटना के बाद जहां एक तरफ मां और पिता का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है, लेकिन सस्पेंस अभी तक बना हुआ है. वहीं आखिरकार छात्रा जो कि पारा मेडिकल की तैयारी कर रही थी. 
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Patna Crime: नदौल रेलवे स्टेशन पर चेन स्नेचरों का आतंक, बदमाशों ने GRP जवान को भी मारी गोली

Read More
{}{}