trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01318963
Home >>दरभंगा

Bihar News: बेगूसराय में तेज रफ्तार बाइक सवार ने युवक को रौंदा, मौके पर हुई मौत

घटना बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक युवक को रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 25, 2022, 03:54 PM IST

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी है. यहां पर तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने एक व्यक्ति को रौंद दिया. जिसके बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

तेज रफ्तार बाइक ने रौंदा
यह घटना बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक युवक को रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटनास्थपल पर चारो तरफ भीड़ जमा हो गई.  मृतक की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मणिलाल पासवान के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि गुरुवार को लगभग 11 बजे दिन में मणिलाल पासवान घर के पास किसी काम से बाहर गया था. उस दौरान जब वह सड़क पार कर रहा था. तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने उसे रौंद दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घायल अवस्था में परिजनों ने उसे आनन फानन में इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद खोदावंदपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: मोतिहारी में बदमाशों ने की 15 लाख की लूट, 6 में से दो को भीड़ ने पकड़ा

Read More
{}{}