trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01477137
Home >>दरभंगा

बेगूसरायः छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, पिता-पुत्र समेत चार लोग घायल

बिहार के बेगूसराय में दबंगों की दबंगई एक बार फिर सामने आई है. जहां छेड़खानी का विरोध करने पर पिता- पुत्र समेत चार लोगों को घर में घुसकर दबंगों ने बेरहमी से लाठी डंडे और पिस्टल के बल पर पिटाई कर दी.

Advertisement
बेगूसरायः छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, पिता-पुत्र समेत चार लोग घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 04:46 PM IST

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दबंगों की दबंगई एक बार फिर सामने आई है. जहां छेड़खानी का विरोध करने पर पिता- पुत्र समेत चार लोगों को घर में घुसकर दबंगों ने बेरहमी से लाठी डंडे और पिस्टल के बल पर पिटाई कर दी. इस पिटाई में पिता पुत्र समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा वार्ड नंबर 1 की है. 

पिता- पुत्र की स्थिति चिंताजनक 
वहीं घायल अवस्था में पिता- पुत्र को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घायल पिता-पुत्र की पहचान चमथा वार्ड नंबर 1 के रहने वाले बिजेंदर प्रसाद सिंह और पुत्र संजय कुमार सिंह के रूप में की गई है. घायल संजय कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात पड़ोसी दबंग के द्वारा चाचा की लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई. इसको लेकर उसके साथ मारपीट की गई. इस मारपीट से नाराज दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. मारपीट देखकर बचाने आए लोगों की भी दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी. 

पिता-पुत्र सहित दो लोग घायल
जब घायल अवस्था में पिता-पुत्र इलाज करा कर अपने घर लौट रहे तो दबंग व्यक्ति ने समझा कि थाने में मामला दर्ज करा कर आ रहा है. इसी से आक्रोशित होकर दबंगों ने फिर दोबारा जबरन रास्ते में घेर लिया और लाठी डंडे सहित लोहे की रॉड और पिस्टल के बट से पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई में पिता-पुत्र पूरी तरह से घायल हो गया. जबकि दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए है. 

पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
उन्होंने बताया कि लगातार इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाता है. फिलहाल इस घटना की जानकारी बछवारा थाने पुलिस को लगी, मौके पर बछवारा थाने की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई. वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. ऐसे ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं थाना प्रभारी ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया और जो भी व्यक्ति दोषी पाए जाएंगे. उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 
इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Kurhani By Election: कुढ़नी से दूसरी बार जीते केदार गुप्ता, जानिए कैसे बने विधायक

Read More
{}{}