trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01391461
Home >>दरभंगा

बेगूसराय में पुलिस ने ट्रक से बरामद की 392 कार्टून विदेशी शराब

बरियारपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि विक्रमपुर गांव के पास एसएच 55 पर पेट्रोल पंप पर एक शराब लोड ट्रक खड़ी है. इस सूचना पर चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर जब छापेमारी की, तो ट्रक से भारी मात्रा में शराब को बरामद किया गया.

Advertisement
बेगूसराय में पुलिस ने ट्रक से बरामद की 392 कार्टून विदेशी शराब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 12, 2022, 11:57 AM IST

बेगूसराय : बिहार में शराब तस्करी का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना पुलिस शराब तस्करों को गिरफ्तार करती है, लेकिन उसके बाद भी राज्य में शराब तस्कर बाज नहीं आ रहे है. बुधवार को बेगूसराय में शराबबंदी के बीच पुलिस ने एक ट्रक से 392 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया है, हालांकि इस कार्रवाई के दौरान किसी भी शराब तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

पेट्रोल पंप के पास खड़ा था ट्रक
दरअसल, बरियारपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि विक्रमपुर गांव के पास एसएच 55 पर पेट्रोल पंप पर एक शराब लोड ट्रक खड़ी है. इस सूचना पर चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर जब छापेमारी की, तो ट्रक से भारी मात्रा में शराब को बरामद किया गया. जब्त ट्रक बिहार पटना नंबर की है जबकि ट्रक पर बरामद शराब हरियाणा राज्य का निर्मित है. बताया जाता है कि शराब तस्करों ने 10 चक्का ट्रक पर लहसुन की बोरियां के बीच शराब की कार्टून को छुपाकर बेगूसराय लायी थी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ट्रक को जप्त कर लिया है और ट्रक से बरामद कागजात के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही है, हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि शराब कहां से लाई गई थी. साथ ही कहां भेजनी थी. फिलहाल पुलिस टेक्निकल और मैनुअली अनुसंधान के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

इनपुट- राजिव कुमार

ये भी पढ़िए- लोहरदगा में आदिम जनजाति असुर-बिरहोर के घर पहुंची सरकार, राशन वितरण का लिया जायजा

Read More
{}{}