trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02112136
Home >>दरभंगा

Bihar News: बेगूसराय पुलिस का क्रूर चेहरा, वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार की आंख फोड़ी

Bihar News: बेगूसराय पुलिस के जवान ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक की आंख ही फोड़ डाली. चिमनी पर रहकर मजदूरी का काम करता है युवक.

Advertisement
बेगूसराय पुलिस ने आंख फोड़ी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 15, 2024, 05:28 PM IST

बेगूसराय: Bihar News: बेगूसराय में बेगूसराय पुलिस की बर्बरता का एक क्रूर चेहरा सामने आया है. जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के जवानों ने एक बाइक सवार युवक की आंख ही फोड़ डाली. घटना जिले से छौड़ाही थाना क्षेत्र के रामपुर की है. पीड़ित की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरकपुरा निवासी प्रदीप कुमार के रूप में की गई है. पीड़ित प्रदीप कुमार के भांजे दीपक कुमार ने बताया कि वह छौड़ाही की ही एक चिमनी पर रहकर मजदूरी का काम करता है और वह आज अपने मामा के साथ बाइक से हरकपूरा जा रहा था.

इसी क्रम में छौड़ाही पुलिस के द्वारा रामपुर के समीप वाहन चेकिंग के लिए जवानों को तैनात किया गया था. लेकिन वाहन चेकिंग के दौरान ही पुलिस के जवानों ने उन्हें रोकने का इशारा किया और जब तक वह रुकते तब तक पुलिस के जवान ने डंडा चला दिया जो डंडा प्रदीप कुमार के आंख में लग गई. चोट लगने के बाद से ही प्रदीप कुमार को एक आंख से दिखाई नहीं दे रहा है. फिलहाल उसका इलाज छौराही पीएचसी में करवाया गया जहां से प्रदीप कुमार की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल बेगूसराय के लिए रेफर कर दिया है.

छोड़ाही थाना प्रभारी ने इस संबंध में बताया है कि बाइक चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक बाइक लेकर भागने की कोशिश कर रहा था. तभी वहां पर मौजूद पुलिस के जवान ने उसे पकड़ने की कोशिश की. इसी दौरान ही उसके डंडे से अचानक आंख पर चोट लग गई. फिलहाल,  घायल युवक को इलाज करने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि विभाग के वरीय पदाधिकारी के द्वारा उस डडेबाज पुलिस वालों के विरुद्ध किस तरह की कार्रवाई की जाती है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Road Accident: मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर, हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, 2 की मौत

Read More
{}{}