trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02043467
Home >>दरभंगा

Begusarai News: किरायेदार ने खाली नहीं की दुकान तो मकान मालिक ने जमकर की पिटाई, घायल

Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर एक मकान मालिक ने अपने ही किराएदार को पत्नी सहित पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस पिटाई में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement
Begusarai News: किरायेदार ने खाली नहीं की दुकान तो मकान मालिक ने जमकर की पिटाई, घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 04, 2024, 03:29 PM IST

बेगूसराय: Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर एक मकान मालिक ने अपने ही किराएदार को पत्नी सहित पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस पिटाई में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर बस्ती की है. 

अस्पताल में पति-पत्नी का चल रहा इलाज
घायल अवस्था में पति-पत्नी को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. ये घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर बस्ती की है. घायल की पहचान चांदपुरा निवासी शत्रुंजय कुमार और उनकी पत्नी रेणु देवी के रूप में की गई है. 

दुकान खाली नहीं करने पर मकान मालिक ने पीटा
वहीं पीड़ित ने आरोप लगाया है कि वह तकरीबन 5 वर्षों से चांदपुरा निवासी नीतीश कुमार के मकान में टेलर की दुकान चलाते थे. एक महीने पूर्व नीतीश कुमार ने उन्हें मकान खाली करने के लिए कहा था. जिसकी समय अवधि समाप्त हो गई और खरमास की वजह से उन्होंने दूसरे जगह दुकान को शिफ्ट नहीं किया. 

मालिक ने पति-पत्नी को पीट-पीट कर किया गायल
पीड़ित ने आगे बताया कि आज सुबह एका एक अपनी दुकान खोलने नीतीश कुमार पहुंचे और पहले उनके दुकान में ताला लगा दिया और जब शत्रुंजय कुमार ने ताला खोलने की गुजारिश की तो उन्हें और उनकी पत्नी को पीट-पीट कर घायल कर दिया. फिलहाल पीड़ित की ओर से नीमा चांदपुरा थाने में लिखित रूप से सूचना दी गई है. 

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस
लिखित रूप से सूचना मिलने पर इस पूरे मामले की नीमा चांदपुरा की पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा नीमा चांदपुरा थाना पुलिस को दी गई है. मौके पर नीमा चंद्रपुरा थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 2014 में अकेले, 2019 में NDA और अब किसके साथ चुनाव लड़ेगी नीतीश कुमार की JDU

Read More
{}{}