trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01951745
Home >>दरभंगा

Bihar News: बेगूसराय में नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक युवक को बनाया अपना शिकार, हालत गंभीर अस्पताल में इलाजरत

Bihar News: बेगूसराय में एक बार फिर नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक युवक को अपना शिकार बनाया. जहां बेहोशी के हालात में पुलिस ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरात है. 

Advertisement
Bihar News: बेगूसराय में नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक युवक को बनाया अपना शिकार, हालत गंभीर अस्पताल में इलाजरत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 09, 2023, 12:43 PM IST

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक युवक को अपना शिकार बनाया. जहां बेहोशी के हालात में पुलिस ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरात है. घायल युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले शिवनंदन सिंह का पुत्र पंकज सिंह के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है कि पंकज सिंह बरौनी में काम काम करके वह ऑटो पर सवार होकर बेगूसराय बस स्टैंड आ रहा था. इस दौरान किसी ने उसे ठंडा पिला दिया. उन्होंने बताया कि ठंडा पीने के बाद बेहोश हो गए और उसके बाद मुझे कुछ नहीं पता चला. इस दौरान पुलिस ने बताया है कि 112 डायल पर सूचना मिली थी कि एक युवक बेहोशी की हालत में लोहिया नगर ओवरब्रिज के पास पड़ा हुआ है. 

इसी सूचना के आधार पर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक बेहोशी के हालात में था और उसे जगह से आनन फानन में उठाकर बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि किसी ने इसे नशीला पदार्थ खिलाकर इसको बेहोश कर दिया. 

सबसे असर की बात तब हुई जब बेगूसराय के सदर अस्पताल में युवक को इलाज करने के लिए आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया. जहां सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लापरवाही की तस्वीर सामने आई युवक को सलाईन चढ़ाने के बाद उसे देखने तक नहीं गया और युवक के के शरीर से घंटे तक खून निकलता रहा. जिसके बाद आनन फानन आईसीयू के कर्मचारी इलाज करने में जुटे हुए है. थोड़ी सी और लापरवाही से युवक की जान भी जा सकती थी.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar News: तारकेश्वर प्रसाद ने दी तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई, कहा-उम्मीद है बिहार के लिए सकरात्मक काम करेंगे

Read More
{}{}