trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01447983
Home >>दरभंगा

बेगूसराय: स्कूल गई चौथी कक्षा की छात्रा रास्ते से लापता, खोजबीन के दौरान रहस्यमय तरीके से पहुंची घर

घटना रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के कर्पूरी स्थान की है. घटना के संबंध में स्कूल के डायरेक्टर अमरनाथ मस्करा ने बताया कि बच्ची 8:30 बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी. 

Advertisement
बेगूसराय: स्कूल गई चौथी कक्षा की छात्रा रास्ते से लापता, खोजबीन के दौरान रहस्यमय तरीके से पहुंची घर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 19, 2022, 09:51 AM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. यहां एक चौथी कक्षा की छात्रा स्कूल जाने के दौरान रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. बच्ची के स्कूल नहीं पहुंचने पर किसी अनहोनी की आशंका से स्कूल प्रशासन सहित बच्ची के परिजन काफी परेशान हो गए. सूचना के तुरंत बाद बच्ची की खोजबीन शुरू की गई पर बच्ची का कहीं अता-पता नहीं चल पाया. घटना से भयभीत स्कूल प्रबंधक और परिजनों के द्वारा इसकी सूचना रतनपुर सहायक थाने को दी गई. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची की खोजबीन मे जुट गई, हालांकि इसी बीच बच्ची खुद ही रहस्यमय तरीके से घर पहुंच गई. 

सुबह 8:30 बजे घर से निकली थी बच्ची
घटना रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के कर्पूरी स्थान की है. घटना के संबंध में स्कूल के डायरेक्टर अमरनाथ मस्करा ने बताया कि बच्ची 8:30 बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी. जब वह स्कूल नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों को इस संबंध में फोन किया गया तो ज्ञात हुआ कि बच्ची स्कूल के लिए सुबह ही घर से निकली है. जिसके बाद परिजन और स्कूल प्रशासन सकते में पड़ गए. बच्ची की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला. बच्ची की पहचान करपुरी स्थान रोड स्थान के रहने वाले मानिक शाह की पुत्री के तौर पर की गई. वह चौथी कक्षा की छात्रा है. 

बेहोश हो गई थी छात्रा
इस संबंध में रतनपुर सहायक थाना के पुलिस पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के द्वारा इसकी सूचना दी गई थी कि एक बच्ची स्कूल जाने के दौरान रास्ते से रहस्मय तरीके से लापता हो गई है. सूचना के तुरंत बाद बच्चे की खोजबीन की गई लेकिन बच्ची का कोई अता पता नहीं चला. इस दौरान स्कूल का सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई. लेकिन बच्ची स्कूल नहीं पहुंची थी. इसी बीच कई घंटे के बाद बच्चे के सकुशल अपने घर पहुंचने की सूचना के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

घटना जांच का विषय
पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पूछे जाने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल जाने के दौरान वह बेहोश होकर गिर गई थी उसके बाद उसे कुछ भी पता नहीं है. बाद में एक रिक्शे वाले अंकल के द्वारा उसे सुरक्षित घर पहुंचाया. बच्ची ने बताया की घर पहुंचाने वाले रिक्शे वाले ने उससे कोई रुपया भी नहीं लिया. बच्ची से लगातार पूछताछ की गई तो वह कुछ भी बता पाने मे असमर्थ थी. उसने सिर्फ इतना कहा कि वह कहां बेहोश हुई उसे यह भी पता नहीं है. इस तरह की घटना से परिजन परेशान हैं.

 

 

Read More
{}{}