trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01353824
Home >>दरभंगा

Firing In Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड मामला, पुलिस हिरासत में चारों आरोपी, एसपी करेंगे 2:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Firing In Begusarai: जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चारों आरोपियो को हिरासत में ले लिया है. इस सब आरोपियों के नाम भी सामने आ गए है. हालांकि अभी तक पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 10:59 AM IST

बेगूसरायः Firing In Begusarai: बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. मंगलवार की बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में चार बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. इस मामले रो लेकर राजनीतिक हलचल भी काफी तेज हो गई थी. 

पुलिस हिरासत में चारों आरोपी 
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चारों आरोपियो को हिरासत में ले लिया है. इस सब आरोपियों के नाम भी सामने आ गए है. हालांकि अभी तक पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. सूत्रों के बवाले से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए चारों आरोपों के नाम केशव, सुमित, युवराज और अर्जुन बताया जा रहा है. जानकतारी के मुताबिक इन चारों आरोपियों में सबसे पहले जमुई के झाझा स्टेशन से केशव पुलिस के हत्थे चढ़ा. जिसके बाद एक-एक कर पुलिस ने सभी आरोपियो को हिरासत में ले लिया. जानकारी के अनुसार सभी आरोपी बेगूसराय के रहने वाले ही है. बता दें कि अभी तक इस, मामले में पुलिस ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. एसपी योगेन्द्र कुमार आज 2:30 बजे गोलीकांड मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी आरोपियों के नाम से पर्दा हटाएंगे.  

घटना में 9 लोग घायल एक की मौत 
गौरतलब है कि बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. मंगलवार की बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में चार बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. वहीं पुलिस ने संदिग्धों की तस्वीर जारी कर उन पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. 

(रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- भोजपुर में तैयार बिहार की पहली मानसिक आरोग्यशाला, सीएम नीतीश आज करेंगे उद्घाटन

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1353821","source":"Bureau","author":"","title":"Bihar News : बेगूसराय गोलीकांड में बड़ी कामयाबी, चारों आरोपी गिरफ्तार ","timestamp":"2022-09-16 10:55:01","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Begusarai Golikand : बेगूसराय गोलीकांड में बड़ी कामयाबी. बिहार के बेगूसराय में गोलीकांड के चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीन दिन पहले इन आरोपियों ने बेगूसराय जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर करीब 30 किलोमीटर तक फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाया था. इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी वहीं 9 लोग घायल हो गए थे. चारों आरोपियों के नाम सुमित, युवराज, केशव और अर्जुन बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है. बेगूसराय पुलिस शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी देगी. इसमें कई सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं.

\n","playTime":"PT51S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/Invideo__BEgusaraiGolikand.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/big-success-in-begusarai-shooting-four-accused-keshav-arjun-yuvraj-and-sumit-arrested/1353821","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/09/16/00000002_5.jpg?itok=1p6bSY1w","section_url":""}
{}