trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01435926
Home >>दरभंगा

बेगूसराय में शराब के नशे में युवक ने किया जमकर हंगामा, पुलिस के साथ की मारपीट

बेगूसराय में एक शराबी युवक ने नशे की हालत में जमकर हंगामा किया. साथ ही पुलिस वालों के साथ मारपीट की. 

Advertisement
बेगूसराय में शराब के नशे में युवक ने किया जमकर हंगामा, पुलिस के साथ की मारपीट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 11, 2022, 11:46 AM IST

Begusarai: बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए काफी समय बीत चुका है. उसके बाद भी शराब पीने वालों में और शराब की तस्करी करने वालों में कोई कमी नहीं आई है. वहीं शराबबंदी की पोल खोलने वाले कई घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं. हाल ही में बेगूसराय में एक शराबी युवक ने नशे की हालत में जमकर हंगामा किया. साथ ही पुलिस वालों के साथ मारपीट की. 

नशे की हालत में गिरने से हुआ घायल
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक का है. यहां पर एक युवक ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया. शराबी युवक की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है. युवक रतनपुर क्षेत्र के पिपरा का रहने वाला है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक को नगर थाना पुलिस ने सड़क किनारे से शराब के नशे में गिरफ्तार किया था. उसके बाद जैसे ही नगर थाना पहुंचे, वहां पर युवक ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि नशे की हालत में होने के कारण युवक नीचे गिर गया. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

डॉक्टरों के साथ की गाली गलौज
जिसके बाद घायल को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. हालांकि युवक ने अस्पताल में भी जमकर हंगामा, गाली गलौज के साथ मारपीट भी की. इसके अलावा युवक ने डॉक्टरों के साथ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. जिसके बाद वहां, के डॉक्टरों ने युवक की जमकर पिटाई की. फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. लेकिन बेगूसराय  से लगातार शराब पीने और बेचने की खबरें सामने आ रही है. जिसके बाद शराबबंदी कानून पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. 

(रिपोर्टर-जितेंद्र चौधरी)

ये भी पढ़िये: KL Rahul की आशिकी ने खराब की फॉर्म, खाने की टेबल पर Athiya Shetty को निहारते हुए कैद

Read More
{}{}