trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02112868
Home >>दरभंगा

Begusarai: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, 10 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

Begusarai News: बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर एक बार फिर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे से मारपीट की घटना सामने आई है. इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है.

Advertisement
दो पक्षों के बीच हुआ विवाद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 16, 2024, 08:22 AM IST

बेगूसराय: Begusarai News: बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर एक बार फिर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे से मारपीट की घटना सामने आई है. इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि दोनों पक्ष की ओर से जमकर लाठी डांटे भांजी गई. इस घटना के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के रतौली गांव की है. 

एक पक्ष की ओर से रामविलास सिंह ने बताया है कि घर में शादी चल रही थी. तभी पड़ोस के रहने वाले मिथुन कुमार ने शराब पीकर गाली गलौज करना शुरू कर दिया. जब इसको लेकर नाराजगी जताई गई तो सभी लोगों ने घर पर चढ़कर लाठी डांटे से पीटना शुरू कर दिया. इस पिटाई में घर के सभी सदस्य लगभग पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. 

उन्होंने बताया कि वह लोग शराब का भी धंधा करता हैं. लगातार शराब पीकर घर पर चढ़कर गाली-गलौज करते रहते हैं. इसी का विरोध किया तो इसी से नाराज होकर मिथुन के द्वारा घर पर चढ़कर पूरे परिवार को बेहरमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

वहीं, दूसरे पक्ष के मिथुन कुमार ने आरोप लगाया है कि रामविलास सिंह के घर के रहने वाली एक लड़की से मेरे भाई के साथ अवैध संबंध है. इसी अबैध संबंध के बारे में रामबिलास सिंह के घर पर जाकर शिकायत करने के लिए गए तो. इसी से नाराज होकर रामविलास सिंह के पूरे परिवार घर पर चढ़कर लाठी डांटे एवं लोहे के रोड से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि इस पिटाई में मेरे घर से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. 

फिलहाल इस घटना की सूचना दोनों की ओर से सिंघौल थाना पुलिस को दी. मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Read More
{}{}