trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01657211
Home >>दरभंगा

आम का टिकोला तोड़ने पर 6 साल की मासूम को मिली ये सजा, हालत गंभीर, अपराधी फरार

Begusarai Crime: बेगूसराय में मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां आम तोड़ने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने बदला लेने के लिए छह वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया, जिससे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Advertisement
आम का टिकोला तोड़ने पर 6 साल की मासूम को मिली ये सजा, हालत गंभीर, अपराधी फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 18, 2023, 06:58 AM IST

बेगूसराय: Begusarai Crime: बेगूसराय में मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां आम तोड़ने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने बदला लेने के लिए छह वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया, जिससे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने भी संवेदनहीनता की सारे हदे पार करते हुए ना तो बच्चे के साथ कोई हमदर्दी दिखाई ना ही मामला दर्ज किया.  इतना ही नहीं पुलिस पर आरोप हैं कि मामले की निपापोती के लिए पुलिस ने परिजनों को पूरी घटना क्रम को बदल कर किसी डॉक्टर से इलाज कराने की सलाह दिया. घटना छौराही थाना क्षेत्र की है.

आम तोड़ने को लेकर हुआ विवाद 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज पड़ोस के रहने वाले लोगों के बीच टीकोला तोड़ने का विवाद हुआ था. बच्चे की माँ ने आरोपी को टीकोला तोड़ने से यह कहकर मना किया था कि आम को बड़ा होने दो फिर आम को तोड़कर खाना, टीकोला क्यों तोड़ कर बर्बाद कर रहे हो. बस इसी बात पर कहासुनी हो गई और मामला वहीं पर शांत हो गया.

सुनसान जगह पर ले जाकर दिया घटना को अंजाम 
इसी बात पर बदले की आग में जल रहे आरोपी ने सबक सिखाने के लिए बच्चों के साथ झूला झूल रही बच्ची को बुलाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर तब तक अप्राकृतिक बलात्कार किया, जब तक की उसका मन नहीं भरा. पसीने से लथपथ और बेहोशी की हालत में बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपनी माँ को बताया कि उसका पैर बहुत दर्द कर रहा है. मामूली घटनाक्रम समझकर उसके पैर को दबाने का काम किया, लेकिन जब बच्ची सो गई तो उसकी खून से लथपथ पेंट को देखकर मां को शंका हुई. जब माँ ने देखा तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. इस संबंध में बच्चे से पूछे जाने पर सारा घटनाक्रम बताया तो परिवार के लोग सन्न रह गए.

बच्ची की हालत गंभीर होती गई, जिसके बाद मां ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची का इलाज कराने की सलाह दी. जबकि बच्ची की हालत तब तक और खराब हो चुकी थी. पुलिस के बिना मामला दर्ज किये ही बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में शुरू हुआ. जहां बच्ची चलने फिरने से भी लाचार है. 

आरोपी गांव छोड़कर फरार
मां का आरोप है कि घटना के कई दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने अब तक उनकी कोई एक्शन नहीं लिया. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि एक 6 वर्षीय लड़की के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं. बताते चले कि मामला हाईलाइट होने के बाद से आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है. वहीं बच्ची का बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.   

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Video: बालू माफिया बेखौफ! खदान विभाग की टीम पर किया हमला, महिला अधिकारी को बेरहमी से पीटा

Read More
{}{}