trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01401235
Home >>दरभंगा

बेगूसराय : लव जिहाद का मामला, फेसबुक पर की दोस्ती फिर की शादी, अब गर्भवती होने पर छोड़ा

Love Jihad: बेगूसराय में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 18, 2022, 10:52 PM IST

बेगूसराय : Love Jihad: बेगूसराय में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने हिन्दू लड़की से फेसबुक से पहले दोस्ती की फिर मोबाइल पर बात करते-करते दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी की और अब लड़की को गर्भवती अवस्था में ना सिर्फ छोड़ दिया बल्कि जान से मारने की भी धमकी दे रहा है. 

लड़की के परिजनों ने कहा अपनी मर्जी से शादी की है तो भुगतो
वहीं दूसरी ओर युवती के परिजन भी लड़की का साथ यह कहकर नहीं दे रहे हैं कि अपनी मर्जी से शादी की है तो भुगतो. दो माह की गर्भवती पीड़िता अब बेगूसराय से लेकर समस्तीपुर तक महिला थाने का चक्कर लगा रही है लेकिन ना तो युवती का मामला दर्ज हुआ ना हीं अब तक कोई कार्रवाई हुई है.

फेसबुक के जरिए मोहम्मद आफताब आलम से हुई थी पीड़िता की दोस्ती
दरअसल समस्तीपुर जिले के रहने वाली चांदनी कुमारी बेगूसराय में मॉल में काम करती थी. चांदनी कुमारी का आरोप है कि जनवरी 2020 में फेसबुक के जरिए सहरसा जिला के पचगछिया निवासी मोहम्मद आफताब आलम से दोस्ती हुई थी जो धीरे-धीरे बातचीत के बाद प्यार में बदल गया और आफताब आलम शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा और कई बार गर्भपात भी कराया. 

पीड़िता का आरोप लड़के के परिवार वाले दे रहे धमकी, गर्भपात करा लो और उसे छोड़ दो
पीड़िता ने बताया कि काफी दबाव पड़ने पर जनवरी 2022 में बेगूसराय के काली मंदिर में रसीद कटाकर दोनों ने शादी की और बेगूसराय शहर के काली स्थान चौक पर एक किराए के मकान में पति-पत्नी के रूप में रहने लगे. इस बीच अफताब कभी अपने गांव में रहता तो कभी यहां आकर साथ में भी रहने लगा. चांदनी का आरोप है कई बार प्रेमी पति आफताब आलम को वह खुद को उसके घर यानी अपने ससुराल ले जाने के लिए दबाव बनाने लगी तो आफताब आलम उसे छोड़कर फरार हो गया. चांदनी का आरोप है कि अफताब के परिजनों से लगातार धमकी मिल रही है कि गर्भपात करा लो और उसे छोड़ दो. 

नहीं लिखी जा रही लड़की की शिकायत 
पीड़िता इसकी शिकायत महिला थाना बेगूसराय करने पहुंची तो महिला थाना ने यह कह समस्तीपुर महिला थाना भेज दिया कि वह समस्तीपुर जिले की रहने वाली है. पीड़िता जब समस्तीपुर महिला थाना पहुंची तो वहां से घटनास्थल बेगूसराय बता वहां से भी लौटा दिया गया.‌ पीड़िता लगातार न्याय के लिए भटक रही है लेकिन अब तक ना तो मामला दर्ज हुआ है और ना ही कोई कार्रवाई. पीड़िता ने कहा पति ने जहां साथ छोड़ दिया वहीं अब उसके मायके वाले भी साथ देने को तैयार नहीं हैं. वह न्याय के लिए भटक रही है लेकिन उसका साथ कोई नहीं दे रहा है. 
(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

ये भी पढ़ें- MDM में निकले कीड़े, आक्रोशित छात्रों ने फेंका खाना, NGO पर कार्रवाई नहीं

Read More
{}{}