trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01980995
Home >>दरभंगा

Bihar News: मरीज की मौत के बाद एंबुलेंस चालक को पीटा, होमगार्ड के जवान के साथ भी मारपीट

Bihar News: बेगूसराय के सदर अस्पताल के सामने उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जब गुस्साए ग्रामीणों ने होमगार्ड जवान को जमकर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद काफी देर तक बवाल मचा रहा. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के पास का है.

Advertisement
Bihar News: मरीज की मौत के बाद एंबुलेंस चालक को पीटा, होमगार्ड के जवान के साथ भी मारपीट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 27, 2023, 03:51 PM IST

बेगूसराय: Bihar News: बेगूसराय के सदर अस्पताल के सामने उस वक्त अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जब गुस्साए ग्रामीणों ने होमगार्ड जवान को जमकर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद काफी देर तक बवाल मचा रहा. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के पास का है. बताया जा रहा है कि कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सिमरिया गंगा घाट पर गंगा स्नान करने के दौरान सिंघौल थाने क्षत्रे के रचियाही गांव के रहने वाले श्रवण कुमार की डूबने से मौत हो गई थी.

आनन फानन में श्रवण कुमार को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में लाया. जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया. मृत घोषित करते ही उसके परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान एंबुलेंस चालकों को भी परिजनों ने द्वारा पीटना शुरू कर दिया. वहीं एंबुलेंस चालक को पिटाई देख सदर अस्पताल में कार्यरत होमगार्ड जवान ने उसे बचाने के लिए गया तो उसे भी पीटना शुरू कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा.

वहीं होमगार्ड जवान ने बताया है कि एंबुलेंस चालक को पीटा जा रहा था उसे बचाने के लिए गए इसी दौरान हम लोग के भी साथ मारपीट शुरू कर दिए. वहीं लोगों का कहना है कि एंबुलेंस चालक जबरन इसे दूसरे जगह इलाज करने के लिए ले जा रहा था. उसे बार-बार रोका जा रहा था. लेकिन इसके बावजूद भी वह नहीं रुका. जिसके कारण उसके साथ झड़प हो गया. वहीं एंबुलेंस चालक मुकेश कुमार ने बताया कि गंगा स्नान करने के दौरान युवक डूब गया था और उसे वहां से उठाकर आनन फानन में इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल लाया. उन्होंने बताया कि जबरन प्राइवेट अस्पताल ले जाने के लिए दबाव दे रहा था लेकिन हम सरकारी अस्पताल लाए और जब यहां लेकर आए तो मारपीट पर उतारू हो गया.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bhojpuri News: पवन सिंह को सियासत में टक्कर देंगी अक्षरा सिंह? चुनाव के लिए कसी कमर, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Read More
{}{}