trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01682873
Home >>दरभंगा

बेगूसराय में गंडक नदी में नहाने गए 5 युवक डूबे, तीन के शव बरामद

बिहार के बेगूसराय की गंडक नदी में स्नान करने के दौरान पांच युवक डूब गए. जिसमें तीन युवक के शव अभी तक एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा बरामद किए लाया गए है, जबकि दो युवक के शव अभी भी बरामद नहीं हो सके है. 

Advertisement
बेगूसराय में गंडक नदी में नहाने गए 5 युवक डूबे, तीन के शव बरामद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 06, 2023, 10:17 AM IST

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय की गंडक नदी में स्नान करने के दौरान पांच युवक डूब गए. जिसमें तीन युवक के शव अभी तक एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा बरामद किए लाया गए है, जबकि दो युवक के शव अभी भी बरामद नहीं हो सके है. दोनों युवक के शव की खोजबीन की जा रही है. 

दो युवकों की खोज में जुटी टीम
मृतक युवक की पहचान विष्णुपुर आहोक निवासी कमलेश सिंह के पुत्र छोटू कुमार और सुबोध सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार जबकि तीसरे युवक की पहचान मुंगेर जिले के रहने वाले अजीत कुमार राय के पुत्र उत्कर्ष कुमार के रूप में की गई है. जबकि दो युवक की पहचान मुंगेर के रहने वाले संजीव राय के पुत्र गोलू कुमार और मधेपुरा के रहने वाले अशोक सिंह के लगभग 16 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार शामिल है. एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा दो युवको की खोजबीन की जा रही है.

9 युवक गए थे गंडक नदी में नहाने
बताया जा रहा है कि सभी युवक शादी समारोह में शामिल होने अहोक बिशनपुर गांव आए हुए थे. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गंडक नदी घाट की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर में एक साथ 9 युवक गंडक नदी में स्नान करने के लिए गए थे. जिसमे गहरे पानी में चले जाने से सभी युवक डूबने लगे, लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने 4 युवक को किसी तरह जान पर खेलकर सुरक्षित बाहर निकाला. जबकि 5 युवक डूब गए. जिसमें तीन युवक का शव अभी तक बरामद कर लिए गए है. जबकि दो युवक की खोजबीन अभी भी जारी है.

गांव में छाया मातमी सन्नाटा 
गौरतलब है कि इसी गंडक घाट पर 6 माह पूर्व उद्घाटन से पूर्व नवनिर्मित पुल टूट कर गिर गया था और उसके बाद घाट गंडक घाट भी खतरनाक हो गया था. साथ ही साथ बच्चों की टोली लगातार उस टूटे पुल पर चढ़कर छलांग लगाते हुए गंडक में स्नान करते थे. उक्त हादसे के बाद पूरे इलाके में मातमी माहौल पसरा हुआ है. मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि दिनेश सिंह की पुत्री की शादी होने वाली थी. इसी शादी समारोह में सभी युवक शामिल होने के लिए आए थे. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. शादी समारोह का आयोजन गम में तब्दील हो गया है.
इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- 'बाबा बागेश्वर के दरबार में खुल जाते हैं महिलाओं के कपड़े', नीतीश सरकार के एक और मंत्री का विवादित बयान

Read More
{}{}