Home >>Bihar Jharkhand Crime

Samastipur News: पूजा का निमंत्रण देने गए युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

Samastipur News: घटना की सूचना पुलिस (Samastipur Police) को दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Samastipur Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गया है. घटना के बाद से मृतक (Youth shot dead) के परिवार में कोहराम मचा है. हालांकि हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है.

Advertisement
समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 25, 2023, 03:51 PM IST

Samastipur Crime News: समस्तीपुर (Samastipur Crime) में बेख़ौफ बदमाशों का तांडव जारी है. जंहा पूजा का निमंत्रण देने गए युवक को बदमाशों ने गोली मार (Youth shot dead in Samastipur) दी. अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सलखननी गांव के वार्ड 16 की है. मृतक की पहचान मुख्तियारपुर सलखनी के रामवृक्ष महतो के पुत्र राजू महतो के रूप (Youth shot dead in Samastipur) में हुई.

समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

घटना के संबंध में मृतक (Youth shot dead) के पिता का बताना है कि शुक्रवार (25 अगस्त, 2023) को गांव में ब्राह्मण भोजन का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम के लिए गांव के लोगों को न्योता देने राजू अपने दोस्त के साथ निकला (Youth shot dead) था. इसी दौरान उन्हें उसके पुत्र को गोली मारने की  सूचना मिली, जिसके बाद वो दलसिंहसराय के एक निजी अस्पताल (Hospital) पहुंचे तब तक उसकी मौत (Youth shot dead) हो गई थी.

ये भी पढ़ें: Bagaha News: नीरा केस में मंगल मुशहर दोषी करार, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस (Samastipur Police) को दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Samastipur Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गया है. घटना के बाद से मृतक (Youth shot dead) के परिवार में कोहराम मचा है. हालांकि हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी 

ये भी पढ़ें: Bagaha Violence: बगहा हिंसा मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2072 लोगों पर केस दर्ज

{}{}