trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01271881
Home >>Bihar Jharkhand Crime

राजनीतिक रंजिश में युवक की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

बिहार के जहानाबाद में राजनीतिक रंजिश को लेकर एक युवक की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 24, 2022, 02:41 PM IST

Jahanabad: बिहार के जहानाबाद में राजनीतिक रंजिश को लेकर एक युवक की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

घर के बगल से मिला शव
दरअसल, यह मामला विशुनगंज ओपी क्षेत्र के अलाहगंज गांव का है. मृतक का नाम सुभाष कुमार बताया जा रहा है. जो कि अलाहगंज गांव का निवासी है. मृतक पंचायत चुनाव के दौरान वार्ड से चुनाव लड़ रहा था. जिसको लेकर गांव के ही विनोद चौधरी के साथ चुनाव के दौरान विवाद चल रहा था. उसके बाद दोनों में रविवार की सुबह कहासुनी हो गई. उसके कुछ देर बाद सुभाष कुमार का शव घर के बगल से मिला. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना विसूनगंज ओपी की पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

पड़ोसी पर लगा हत्या का आरोप
इस मामले को लेकर एसडीपीओ ने बताया कि पड़ोस के एक व्यक्ति के साथ सुभाष कुमार का विवाद हुआ था. मृतक के परिजनों ने पड़ोस के विनोद चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि एसडीपीओ ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला पूरी तरह से साफ हो पाएगा. इसके अलावा उन्होंने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है.

ये भी पढ़िये: मधुबनी की खुशबू ने मिथिला की पेंटिंग से सजाई कार, लोग देखकर हुए दंग

Read More
{}{}