trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02006872
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: जब DJ पर बजा 'घाघरा' वाला का गाना, युवक ने पिस्टल ताना! वीडियो वायरल

Bihar News: बेगूसराय में तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अवैध हथियार लहराते देखा जा सकता है.

Advertisement
बिहार की खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 12, 2023, 02:25 PM IST

Bihar News: आपने अक्सर लोगों को गानों पर हथियार लेकर डांस करते हुए देखा होगा. ऐसे वीडियो खूब वायरल होते हैं. इस बीच ऐसा ही एक और वीडियो बिहार के बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक डीजे की धुन पर अवैध हथियार के साथ जमकर डांस कर रहा है. वह खुलेआम दोनों हाथों में पिस्टल लेकर लहरा रहा है. आइए इस वायरल वीडियो का क्या माजरा है सबकुछ जानते हैं.

दरअसल, बेगूसराय जिला प्रशासन हथियारों के साथ डांस करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रहा है, लेकिन इस कार्रवाई का डर उन लोगों पर नहीं दिख रहा है, जो डीजे की धुन पर हथियारों के साथ डांस करते हैं. इसी बीच बेगूसराय में तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अवैध हथियार लहराते देखा जा सकता है. युवक अपने हाथ में हथियार लेकर डीजे की धुन पर डांस करते नजर आ रहा है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:Year Ender 2023: इस साल ये 10 भोजपुरी गानों ने मचाई तबाही, जानें पूरी डिटेल्स

बताया जा रहा है कि तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा गांव का वीडियो है. जहां एक युवक अपने दोनों हाथ में हथियार लेकर डीजे की धुन पर जमकर हथियार लहरा रहा है और डांस कर रहा है. वहीं, वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसपी योगेंद्र कुमार के अनुसार, वायरल वीडियो तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें:अक्षरा सिंह से लेकर संभावना सेठ तक इन भोजपुरी स्टार के चुके हैं MMS वीडियो लीक

बता दें कि एसपी योगेंद्र कुमार की तरफ से पहले भी इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की है. इस बार भी पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर वायरल वीडियो की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी

Read More
{}{}