trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01700991
Home >>Bihar Jharkhand Crime

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौके पर मौत

Bihar Crime: बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मला समस्तीपुर के अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता उत्तरी गांव में का है. जहां बुधवार की रात बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौके पर मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 18, 2023, 02:47 PM IST

समस्तीपुर:Bihar Crime: बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मला समस्तीपुर के अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता उत्तरी गांव में का है. जहां बुधवार की रात बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बथुआ गांव के रामशंकर सिंह के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज जांच में जुट गई है.

‌घटना के संबंध में बताया जाता है कि बारात कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के डढ़िया बेलार गांव से अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता गई थी. अमन अपने दोस्त के भाई की शादी में शामिल होने के लिए बारात गया था. जयमाला के दौरान एक युवक पंडाल में फायरिंग कर रहा था. बताया जा रहा है कि युवक द्वारा दो राउंड गोली चलाई गई. जबकि तीसरी गोली पिस्टल में ही फंस गई. गोली छुड़ाने के दौरान अचानक चली गोली अमन के सिर में जा लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

आनन-फानन में शादी का कार्यक्रम संपन्न कराया गया. मृतक के परिजन मृतक के मित्र पर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष का बताना है कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई है. शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- JAC Board 10th 12th Result 2023 LIVE: इस दिन घोषित होंगे झारखंड 10वीं, 12वीं के रिजल्ट! देखें लेटेस्ट अपडेट

 

Read More
{}{}