Home >>Bihar Jharkhand Crime

Sitamarhi News: महिला की पिटाई का Video Viral, जांच के आदेश, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

Sitamarhi News: वीडियो में एक पुलिस पदाधिकारी एक महिला को लाठी से मारते हुए दिखाया गया है. वीडियो में सुरसंड थाना प्रभारी सिंह द्वारा किसी महिला को लाठी से मारपीट करने की बात प्रकाश में आयी है. 

Advertisement
महिला की पिटाई का वीडियो वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 01, 2024, 02:25 PM IST

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी द्वारा एक महिला की बुरी तरह से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अब पूरे मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. आरोपी सुरसंड के थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है. बताया जाता है कि पिछले दिनों सुरसंड बाजार में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक दलित महिला की पिटाई की गई थी, जिसका बाद में वीडियो वायरल हो गया. पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान सुरसंड थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राज किशोर सिंह के तौर पर की गई है.

महिला को लाठी से मारपीट
सीतामढ़ी जिला पुलिस द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि 30 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में एक पुलिस पदाधिकारी एक महिला को लाठी से मारते हुए दिखाया गया है. वीडियो में सुरसंड थाना प्रभारी सिंह द्वारा किसी महिला को लाठी से मारपीट करने की बात प्रकाश में आयी है. 

पुपरी के जांच प्रतिवेदन प्राप्त होने के बाद कार्रवाई 

वायरल वीडियो और प्राप्त सूचना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुपरी को जांच कर प्रतिवेदन समर्पित करने के लिए निर्देशित किया गया है. इस परिप्रेक्ष्य में सिंह को पुलिस केन्द्र, सीतामढ़ी वापस किया गया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, पुपरी के जांच प्रतिवेदन प्राप्त होने के उपरान्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: दबंगों ने की नाबालिक बच्ची के पिटाई, मुकदमा वापस लेने के लिए बना रहे हैं दबाव

दोनों पक्ष थाने पहुंचे और बाहर आपस में झगड़ने लगे
इधर, पुपरी के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विनोद कुमार ने एक वीडियो बयान में कहा कि यह घटना एक लड़की के अपहरण से जुड़ी है. लड़की को हालांकि बरामद कर लिया गया है, लेकिन दोनों पक्ष थाने पहुंचे और बाहर आपस में झगड़ने लगे. इससे सड़क जाम हो गया और पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी का प्रयोग किया.

इनपुट: आईएएनएस

{}{}