trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01917747
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Hajipur News: बिहार में बदमाशों का हौंसला बुलंद! हाजीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसवाले को मारी गोली

Bihar Crime News: घटना सराय थाना क्षेत्र के सूरत चौक की है. अपराधियों ने वाहन चेकिंग के दौरान इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 16, 2023, 02:28 PM IST

Bihar Crime News: बिहार में बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद देखने को मिल रहे हैं. प्रदेश से हर रोज लूट, अपहरण, हत्या और रेप जैसे मामले सामने आते रहते हैं. अपराधियों में अब पुलिस का खौफ नहीं रहा है. वह अब पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला वैशाली जिले से सामने आया है. यहां कुछ बदमाशों ने पुलिसवाले की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सराय थाना क्षेत्र के सूरत चौक की है. अपराधियों ने वाहन चेकिंग के दौरान इस घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक, एक बाइक में दो नकाबपोश बदमाशों को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में पुलिस अधिकारी अमिताभ कुमार को कथित तौर पर चार गोलियां लगीं. उन्हें को आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में भीड़ ने पुलिस के सामने युवक को जमकर पीटा, वजह जानकर आपका भी खून खौलेगा

स्थानीय लोगों ने बताया कि गस्त कर रही पुलिस को जब बाइक पर सवार दो युवकों पर शक हुआ तो उन्हें रोकने का प्रयास किया गया. जिसके बाद बाइक को छोड़कर दोनों युवक भागने लगे. जिसे पुलिस बल ने खदेड़ना शुरू कर दिया. इस क्रम में दोनों युवकों में से एक युवक ने पुलिस पर अंधाधुंध गोली चला दी. गोली लगने से पुलिस का जवान अमिताभ कुमार घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दोनो युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि पुलिस ने नही की है. कहा ये भी जा रहा है कि लूटपाट की घटना को ये दोनों युवक अंजाम दे रहे थे और इसी दौरान पुलिस पहुंच गयी थी. 

Read More
{}{}