trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01716373
Home >>Bihar Jharkhand Crime

पारिवारिक विवाद में दो बच्चों को चूल्हे में डाल जलाया, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand Crime: झारखंड के जामताड़ा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रहा है. जहां आपसी विवाद में परिवार वालों ने एक दूसरे को बच्चे को चूल्हे में झोंक कर जला डाला. इस पारिवारिक विवाद में दो बच्चे झुलस गए और दोनों के परिवार ने एक दूसरे पर बच्चे को चूल्हे में डालकर जलाने का आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement
पारिवारिक विवाद में दो बच्चों को चूल्हे में डाल जलाया, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 29, 2023, 06:04 PM IST

जामताड़ा:Jharkhand Crime: झारखंड के जामताड़ा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रहा है. जहां आपसी विवाद में परिवार वालों ने एक दूसरे को बच्चे को चूल्हे में झोंक कर जला डाला. इस पारिवारिक विवाद में दो बच्चे झुलस गए और दोनों के परिवार ने एक दूसरे पर बच्चे को चूल्हे में डालकर जलाने का आरोप लगा रहे हैं. घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के कठडाबर गांव की है.

बताया जा रहा है कि दोनों परिवार एक ही आंगन में रहते हैं और पिछले दिनों बच्चों में खेलने के दरमियान विवाद उत्पन्न हो गया था. परिवार के लोगों ने कहा कि इसी घटना के आक्रोश में बच्चे को जलाया गया है. बच्चे के जलने के बाद उसकी मां खुशबू खातून ने अपने रिश्तेदार शरीफ अंसारी पर जला देने का आरोप लगाया .वहीं दूसरी घटना शरीफ अंसारी का 4 वर्षीय बच्चा असद चूल्हे में जल गया है .इसे लेकर असद ने खुशबू पर जला देने का आरोप लगाया है.

इस घटना के बाद दोनों बच्चों का इलाज चल रहा है. जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे पर बच्चों को जला देने का आरोप लगाते हुए नारायणपुर थाना में आवेदन दिया है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. मामले को लेकर जामताड़ा के एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने कहा कि खेल खेल में यह मामला हुआ है. जिसे लेकर जांच चल रही है. फिलहाल दोनों बच्चों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

इनपुट- देवाशीष भारती

ये भी पढ़ें- बाबा बागेश्वर की बातों से प्रभावित नौशीन बनी रुक्मिणी, हिंदू लड़के से शादी के लिए बदला धर्म

 

 

Read More
{}{}