trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02073934
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Patna Crime News: 2 भाइयों ने दो बहनों से की बलात्कार की कोशिश, जानें पूरा मामला

Patna Crime News: आरोपियों के (Crime News) पास पिस्तौल और लोहे की रॉड थी. पीड़िताओं ने जब शोर मचाया, तब दोनों बदमाशों ने पिस्तौल की बट और रॉड से उन पर हमला कर दिया, जिससे दोनों बहनों के हाथ और पैर टूट गए. ग्रामीणों के जुटने से पहले आरोपी भाग गए.

Advertisement
बिहार की खबरें (File Photo)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 23, 2024, 10:01 AM IST

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना (Patna Crime News) में एक बेहद ही खौफनाक घटना सामने आई है. राजधानी के बाहरी इलाके के एक गांव में दो भाइयों ने घर में घुसकर दो बहनों के साथ बलात्कार करने की कोशिश की, असफल होने पर दोनों बहनों को पीटा और बुरी तरह से घायल कर दिया. पीड़िताओं के शोर मचाने पर वह दोनों भाग गए. पुलिस ने 22 जनवरी, 2024 दिन सोमवार की शाम यह जानकारी (Patna Crime) दी.

घर में घुसकर यौन शोषण करने की कोशिश
घटना धनरुआ थाने (Dhanrua Police Station) के एक गांव में 20 जनवरी, 2024 दिन शनिवार की रात उस समय हुई, जब परिवार के लोग किसी काम से घर से बाहर चले गए थे. आरोपी राहुल कुमार उर्फ लोहा सिंह और रोहित कुमार उर्फ चंपक उर्फ पंडित ने पीड़िताओं के घर में घुसकर उनका यौन शोषण करने की (Two brothers tried to rape) कोशिश की.

आरोपियों के पास पिस्तौल और लोहे की रॉड
आरोपियों के (Crime News) पास पिस्तौल और लोहे की रॉड थी. पीड़िताओं ने जब शोर मचाया, तब दोनों बदमाशों ने पिस्तौल की बट और रॉड से उन पर हमला कर दिया, जिससे दोनों बहनों के हाथ और पैर टूट गए. ग्रामीणों के जुटने से पहले आरोपी भाग गए. पीड़िताओं को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें:धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव, मैनेजर पर हत्या का आरोप

राहुल और रोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज
धनरुआ पुलिस स्टेशन (Dhanrua Police Station)के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि पीड़िताओं के बयान के आधार पर हमने राहुल और रोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है. राहुल ने जेल की सजा भी काटी है और वह एक कुख्यात अपराधी है. हम उन्हें पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं.

इनपुट: IANS

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर सड़क दुर्घटना में बाईक सवार की मौत, फुलवारीशरीफ में मां-बेटी की जान गई

Read More
{}{}