trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01781359
Home >>Bihar Jharkhand Crime

प्रेम जाल में फंसाकर विवाहिता से रचाई शादी, तीन बार कराया गर्भपात, अब दे रहा जान मारने की धमकी

शादीशुदा महिला को पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर मंदिर में शादी रचाई और बेटी के पैदा होने से नाराज पति ने पत्नी और नवजात बच्ची को अकेला छोड़ दिया. अब पीड़िता ने मामले में सुपौल एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.  दरअसल, मामला सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 15, 2023, 10:32 PM IST

सुपौल: शादीशुदा महिला को पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर मंदिर में शादी रचाई और बेटी के पैदा होने से नाराज पति ने पत्नी और नवजात बच्ची को अकेला छोड़ दिया. अब पीड़िता ने मामले में सुपौल एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. 

दरअसल, मामला सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है. जहां पिपरा बाजार निवासी हरिद्वार सिंह की इकलौती बेटी 35 वर्षीय रितिका सिंह की पहली शादी वर्ष 2007 में उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रहने वाले एक व्यवसाई से हुई थी. जिसमें 2 बच्चे भी हैं. जो फिलहाल अभी ननिहाल में रहते हैं. महिला की मानें तो घरेलू विवाद के कारण वर्ष 2016 से वह मायके में ही आकर रहने लगी थी. 

ये भी पढ़ें- वैशाली में बड़ा हादसा, करंट लगने से 3 की मौत, दो की हालत गंभीर

महिला ने आगे बताया कि इसी दौरान मुजफ्फरपुर जिला के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी के निवासी 36 वर्षीय दीपक सिंह से नजदीकी बढ़ गई. दीपक रितिका सिंह का रिश्तेदार था और अक्सर उसके घर आना जाना होता था. रितिका ने बताया कि प्यार जब परवान चढ़ा तो 18 जून 2017 को वह घर से निकल गई और मुजफ्फरपुर के एक देवी मंदिर में दीपक से शादी रचा ली. 4 महीनों तक अलग-अलग होटलों में रखने के बाद दीपक उसे घर ले गया. 

आरोप है कि वर्ष 2018 से 2021 के बीच महिला का 3 बार गर्भपात कराया गया. वर्ष 2022 में जब रितिका को एक बार फिर बेटी हुई तो नाराज पति ने बेटे की चाहत में नवजात बच्ची और पत्नी को अकेला छोड़ दिया. अब डेढ़ साल की अपनी बेटी को लेकर रितिका दर-दर की ठोकर खा रही है. रितिका ने मामले में सुपौल एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. उसका आरोप है कि उसका दूसरा पति दीपक फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. रितिका की मानें तो दीपक आपराधिक चरित्र का है और उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में कई मामले भी दर्ज हैं. इधर,आरोपी पति दीपक सिंह ने तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया है. दूसरी ओर सुपौल पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. इसको लेकर संबंधित थाना को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. 

MOHAN PRAKASH SUPAUL
 

Read More
{}{}