trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02102591
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Gumla News: जमीन विवाद में 3 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला

Gumla Crime News: सिसई थाना क्षेत्र के पोटरो सकरौली गांव में पहले से ही एक परिवार में जमीन को लेकर विवाद जल रहा था. इसी बीच 9 फरवरी दिन शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया. इस विवाद में ननकेश्वर साहू, सतेंद्र साहू और शिव कुमार साहू ने हथियार से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. 

Advertisement
गुमला में कुल्हाड़ी से वार कर तीन लोगों की हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 09, 2024, 06:35 PM IST

Gumla News: झारखंड के गुमला जिले में कुल्हाड़ी से वार कर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद में तीन की हत्या की गई है. इस घटना में एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले तोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के कारण यह घटना घाटी है.

दोनों पक्षों के बीच विवाद

मिली जानकारी के अनुसार, यह वारदात जमीन और पेड़ के विवाद में घटी है. बताया जा रहा है कि सिसई थाना क्षेत्र के पोटरो सकरौली गांव में पहले से ही एक परिवार में जमीन को लेकर विवाद जल रहा था. इसी बीच 9 फरवरी दिन शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया. इस विवाद में ननकेश्वर साहू, सतेंद्र साहू और शिव कुमार साहू ने हथियार से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. 

मुन्ना साहू, नागेश्वर साहू और पवन साहू की पीट-पीटकर हत्या

इस हमले में मुन्ना साहू, नागेश्वर साहू और पवन साहू की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, मुन्ना साहू के बेटे विकास साहू की भी हालात गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. इस वारदात में मारे गए सभी आपस में भाई लगते हैं.

यह भी पढ़ें: फाइनेंस कंपनी से 7 मिनट में 8 लाख से अधिक की लूट, कर्मियों और गार्ड को बनाया बंधक

पुलिस ने तीनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस खौफनाक वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तीनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव के हालात बन गए है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

Read More
{}{}