Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

Bihar News: पटना उच्च न्यायालय सहित देश की अदालतों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद शुक्रवार को पटना उच्च न्यायालय परिसर में तलाशी अभियान चलाया गया.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 05, 2024, 09:56 PM IST

पटना: Bihar News: पटना उच्च न्यायालय सहित देश की अदालतों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद शुक्रवार को पटना उच्च न्यायालय परिसर में तलाशी अभियान चलाया गया. राहत की बात रही कि कहीं भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. 

ये भी पढ़ें- रामलला मंदिर निमंत्रण पर जदयू का ये कैसा मंथन, नेता दे रहे अजीबो-गरीब बयान

पुलिस के मुताबिक, अदालतों को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद तत्काल एटीएस, पटना पुलिस, बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड टीम पहुंची.इसके बाद चारों तरफ छानबीन की गयी. हालांकि, कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. इस बीच, यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस के अधिकारी भी उच्च न्यायालय पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान पटना उच्च न्यायालय परिसर में चप्पे- चप्पे की तलाशी ली गई. 

डीएसपी (विधि व्यवस्था) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि कोई भी संदिग्ध या आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं की गयी है. पुलिस जांच करने में जुटी है कि ई मेल कहां से और किसने भेजा है. 

पटना हाई कोर्ट में जांच के समय जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. अदालतों को बम से उड़ाने का मेल सभी हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को टेरोराइजर 111 ग्रुप की ओर से भेजा गया. मेल शुक्रवार को सुबह करीब 6 बजे मिला. इसमें कहा गया कि शनिवार को सुबह तक कोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा. मेल देखने के बाद आनन-फानन में जिला प्रशासन सहित पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और एटीएस की टीम खोजी कुत्तों के साथ पटना हाई कोर्ट पहुंच गई. उसके बाद बम निरोधक दस्ते ने हाई कोर्ट की तलाशी लेना शुरू की. पहले हाई कोर्ट परिसर की तलाशी ली गई. बाद में कोर्ट रूम को तलाशी ली गई. कहीं से किसी तरह का संदेहास्पद समान बरामद नहीं किया गया है
(इनपुट-आईएएनएस)

 

{}{}