trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02089450
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Gopalganj News: चोरों की चतुराई...गैस कटर से काटा ATM मशीन, उड़ाए 23 लाख रुपए

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिला में एटीएम चोरी की बड़ी घटना सामने आई है. चोरों ने एसबीआई के एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर वारदात को अंजाम दिया. वहीं, नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के अलौदिया गांव में चार की संख्या में डकैतों ने बैंक कैशियर के घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है. 

Advertisement
गोपालगंज में चोरी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 01, 2024, 01:38 PM IST

Gopalganj News: गोपालगंज में चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां एसबीआई बैंक के नीचे लगे एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 23 लाख 52 हजार 600 रुपए की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के नरैनिया स्थित स्टेट बैंक की है. यहां गोपालगंज सीवान हाइवे किनारे स्टेट बैंक का ब्रांच है. ब्रांच कैम्पस में नीचे एटीएम है. यही पर देर रात चोरों ने गैस कटर से एटीएम का शटर काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

नरैनिया एसबीआई शाखा प्रबंधक अली अब्बास खान ने बताया कि वह 2 फरवरी को ब्रांच पहुंचे तो एटीएम का शटर कट्टा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के सामने खोला गया. तब अंदर देखा गया कि एटीएम गैस कटर से काटकर पैसे निकाल लिए गए हैं. एटीएम का जांच किया गया तो पता चला कि एटीएम मशीन से 23 लाख 52 हजार 600 रुपए चोरी किया गया है.

नालंदा में डकैतों का तांडव

इधर, नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के अलौदिया गांव में चार की संख्या में डकैतों ने बैंक कैशियर के घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इसका विरोध करने पर वृद्ध महिला के साथ डकैतों ने मारपीट की. पीड़ित महिला कुसुम कुमारी ने बताया कि वह घर में अकेली रहती है. देर रात चार की संख्या में डकैतों ने घर की चारदीवारी फांदकर महिला को बंधक बनाकर घर के अंदर रखें 2 लाख नगद और 30 लाख के महंगे आभूषण के ऊपर डकैतों ने हाथ साफ कर दिया. वहीं करीब 1 घंटे तक डकैतों ने घर में जमकर तांडव मचाया.

यह भी पढ़ें: Hazaribagh News: छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, मंझले ने बताई पूरी घटना

बैंक कैशियर कुशलेंद कुमार ने बताया कि वह शेखपुरा जिले में पीएनबी बैंक में बैंक कैशियर है. जिसके कारण घर में सिर्फ उसकी मां रहती है. घटना के पीछे गांव के ही लोगों की मिलीभगत की बात सामने आ रही है. वहीं मानपुर थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटनास्थल से थोड़ी ही दूर वृद्ध महिला का मोबाइल भी बरामद हुआ है.

 

Read More
{}{}