trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01750731
Home >>Bihar Jharkhand Crime

मामूली बात पर दो भाइयों के बीच हुआ झगड़ा, एक भाई की गिर गई लाश

Bihar Crime: पूर्णिया में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी बड़ी वारदात को अंजाम देकर आराम से नौ दो ग्यारह हो जा रहे. कभी दिन के उजाले में आतंक मचा देते हैं तो कभी रात के अंधेरे में गोलियों से छलनी कर देते हैं.

Advertisement
मामूली बात पर दो भाइयों के बीच हुआ झगड़ा, एक भाई की गिर गई लाश
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 23, 2023, 03:12 PM IST

पूर्णिया:Bihar Crime: पूर्णिया में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी बड़ी वारदात को अंजाम देकर आराम से नौ दो ग्यारह हो जा रहे. कभी दिन के उजाले में आतंक मचा देते हैं तो कभी रात के अंधेरे में गोलियों से छलनी कर देते हैं. ताजा मामला पूर्णिया जिले मुफस्सिल थाना अंतर्गत दीवानगंज से जुड़ा हैं. जहां आज अहले सुबह गोलियों की  गूंज सुनाई दिया. बताया जा रहा है कि अहले सुबह दो परिवार के बीच विवाद हुआ विवाद इतना बढ़ा की छोटे भाई ने बड़े भाई को गोलियों से छलनी कर मौत का नींद सुला दिया.

बताया जा रहा है कि मनोज यादव रोजाना की तरह अपने ट्रैक्टर पर लेबर को सवार कर मिट्टी काटने के लिए भेज रहा था. इसी दौरान मनोज यादव के छोटे भाई मंटा यादव उनके लेबर को लेकर अपने ट्रैक्टर पर चला गया. इसी को लेकर विवाद हुआ. दोनों भाईयों के बीच घंटों तू तू मैं मैं चलता रहा. उसके बाद मंटा यादव को गुस्सा आया और अपने बड़े भाई मनोज यादव को गोलियों से छलनी कर दिया. जिसके बाद घटनास्थल पर ही मनोज यादव की मौत हो गई. परिजन ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दिया.

सूचना पाकर मौके वारदात पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया. वहीं भाई की हत्या करने के बाद छोटी फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं इस मामले पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर चलाने को लेकर विवाद हुआ है. जिसमें मनोज यादव की मौत हो गई है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है जो भी अपराधी दोषी होंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- सेहत के लिए वरदान है जामुन का फल, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Read More
{}{}