trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01815629
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Patna News: पटना में तेज रफ्तार का कहर, टैंकर ने छात्रों से भरी ऑटो में मारी टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल छात्रों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल अस्पताल (NMCH) में भर्ती कराया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही टैंकर को भी जब्त कर लिया है. 

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 08, 2023, 03:15 PM IST

Patna Road Accident: बिहार की राजधानी पटना में एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने एक ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार आधा दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए. इस टक्कर में ऑटो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ये घटना पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के पास NH-30 हाइवे पर हुई. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल छात्रों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल अस्पताल (NMCH) में भर्ती कराया है. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही टैंकर को भी जब्त कर लिया है. वहीं इस घटना पर घायल छात्र के परिजनों का कहना है कि स्कूल के आस-पास ट्रैफिक पुलिस की तैनाती नहीं रहने से ऐसी घटनाएं होती है.  फिलहाल घायल छात्रों का इलाज NMCH में चल रहा है. सोमवार (7 अगस्त) को भी राजधानी की सड़कों पर रफ्तार कहर देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें- लखीसराय में रिटायर्ड दरोगा के घर से हैंड ग्रेनेड सहित हथियारों का जखीरा बरामद

पटना में एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने सोमवार (7 अगस्त) की शाम को 10 मोटरसाइकिलों को कुचल दिया. इस दौरान वहां खड़े लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. ये कार बिहार सरकार में कृषि विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर की बताई जा रही है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक, कार कृषि विभाग के अधिकारी विकास कुमार भारद्वाज के नाम पर रजिस्टर्ड है. हादसे के दौरान कार को अधिकारी का बेटा अमर्त्य चला रहा था. पुलिस उसको गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है. 

रिपोर्ट- प्रवीण कांत

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1814334","source":"Bureau","author":"","title":"अचानक कुंड में गिरी कार, बेटी को बचाने पिता ने लगा दी छलांग, खौफनाक Video वायरल","timestamp":"2023-08-07 17:47:04","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंदौर के पास एक पर्यटक स्थल पर एक कार कुंड में गिर गई. जब कार कुंड में गिरी तो गाड़ी के अंदर 12 साल की एक लड़की बैठी हुई थी. बेटी को बचाने के लिए पिता भी कुंड में कूद गए. पूल के आसपास मौजूद लोग भी उन्हें बचाने के लिए कूद पड़े. बेटी और उसके पिता को कुंड से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. अब दोनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

\n","playTime":"PT1M28S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/0708_Car_Video.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/car-fell-in-pool-the-father-jumped-to-save-the-daughter-horrifying-video-went-viral/1814334","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/08/07/2028806-pic-16.jpg?itok=VPo11XYa","section_url":""}
{}