trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01970396
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jharkhand News: पुलिस की वर्दी में बिल्डर के घर डाका डालने जा रहे 6 अपराधी गिरफ्तार

Jharkhand News: जमशेदपुर में पुलिस की वर्दी में एक बिल्डर के घर डाका डालने की तैयारी कर रहे छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 20, 2023, 11:10 PM IST

जमशेदपुर: Jharkhand News: जमशेदपुर में पुलिस की वर्दी में एक बिल्डर के घर डाका डालने की तैयारी कर रहे छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस की वर्दी, हथियार और एक एसयूवी बरामद की गई है.

जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि अपराधी शहर के सीएच एरिया निवासी एक व्यापारी एवं बिल्डर के घर डकैती की योजना बनाने के लिए जुटे थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के जुबली पार्क के पास छापामारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में छठ के दौरान हादसे पर हादसा, 13 लोगों की डूबने से चली गई जान

इस प्लान का मास्टरमाइंड और कोई नहीं बल्कि व्यवसायी के यहां काम करने वाला मैनेजर प्रभास मुखर्जी ही था. पुलिस ने उसके अलावा रमेश महतो, मनीष सिंह, महेश सिंह मुंडा, अमृत लाल सिंह एवं बबलू लोहार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: एक माह में 11 करोड़ का ट्रांजक्शन, दो साइबर अपराधी गिरफ्तार

पूछताछ में यह जानकारी मिली कि सभी पुलिस की वर्दी में व्यापारी के घर में प्रवेश करते और घर वालों को बंधक बनाकर करोड़ों की संपत्ति लेकर फरार हो जाते.

ये भी पढ़ें- Bihar News: छठ घाट पर दो जुड़वा भाई की डूबने से मौत, सुरक्षा पर खड़े हो रहे सवाल
(इनपुट-आईएएनएस)

Read More
{}{}