trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01932789
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jamshedpur News: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारी रेड, पकड़े गए 41 लड़के-लड़कियां

Jamshedpur News:  झारखंड के जमशेदपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान 41 लड़के-लड़कियों को पकड़ा है.

Advertisement
झारखंड न्यूज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 27, 2023, 04:25 PM IST

Jamshedpur News: जमशेदपुर पुलिस (Jamshedpur Police) ने शहर के साकची स्थित एक होटल (Jamshedpur Hotel) में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है. गुरुवार (26 अक्टूबर) की देर शाम होटल (Jamshedpur Hotel) में की गई छापेमारी के दौरान होटल के अलग-अलग कमरों से 22 युवतियों और 17 युवकों को पकड़ा गया है.

सुविधा होटल से चल रहा था सेक्स रैकेट
कई जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति (Objectionable Circumstances) में पाया गया. फिलहाल पकड़े गए लोगों (Boys and Girls) से पूछताछ चल रही है. बताया गया कि जमशेदपुर के सिटी एसपी मुकेश लुणायत को साकची के आमबगान स्थित सुविधा होटल से सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित किए जाने की सूचना मिली थी.

​ये भी पढ़ें:Begusarai News:दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर दोस्त को मारी गोली,जांच में जुटी पुलिस

पुलिस टीम ने एक-एक कमरे की तलाशी ली
इस आधार पर एक पुलिस टीम (Jamshedpur Police) गठित कर छापेमारी की गई. टीम ने एक-एक कमरे की तलाशी ली. ज्यादातर कमरों से युवक-युवतियों (Boys and Girls) को पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें:CSP कर्मचारी को लूटने के चक्कर में बदमाश ने खुद के साथी को मारी गोली, मौत

हिरासत में होटल मालिक और कई स्टाफ
कमरों से कई आपत्तिजनक सामान (Objectionable Circumstances) भी बरामद किए गए हैं. होटल के मालिक और कई स्टाफ को भी हिरासत में लिया गया है. बताया गया है कि इनमें से कई लोगों को पूछताछ के बाद जेल भेजने की तैयारी चल रही है.

इनपुट: आईएएनएस

Read More
{}{}