trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01788655
Home >>Bihar Jharkhand Crime

राजधानी पटना में एक बार फिर सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पति-पत्नी मिलकर चलाते थे धंधा

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. आपको बता दे कि राजधानी के बिहटा में पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 20, 2023, 11:35 PM IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. आपको बता दे कि राजधानी के बिहटा में पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इसमें हैरत की बात यह है कि इस सेक्स रैकेट को पति पत्नी मिलकर चलाते थे. 

पुलिस ने अपनी छापेमारी में 5 लोगों आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. बता दें कि राजधानी पटना के सटे दानापुर के बिहटा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट चलानीवाली पति पति गैंग का खुलासा किया है और चकला घर से 3 युवतियों बरामद किया है. इसके साथ ही यहां से दो युवक को गिरफ्तार भी किया है. 

ये भी पढ़ें- धनबाद में 6 करोड़ की कीमत वाले 30 सूअरों के दांत के साथ तस्कर गिरफ्तार

इसके साथ ही पुलिस ने घर से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. एएसपी अभिनव धीमान और थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अनु कुमारी ने अपनी टीम के साथ बिहटा के न्यू महावीर नगर में चल रहे चकलाघर में छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया. बताया जाता है इसमें कई सफेदपोश लोग भी पहुंचते थे. जिसकी वजह से अपने घर में पति के साथ मिलकर रानी नाम की दबंग महिला सेक्स रैकेट का धंधा चलाती थी, रानी नाम की महिला को कुख्यात रानी के नाम से भी जाना जाता है. जो आरा और दूसरे जगहों से युवतियों को फुसलाकर लाती थी और उनसे धंधा कराती थी. 

पुलिस को इसकी सूचना मिली और इसी सूचना के आधार पर घेराबंदी कर छापेमारी किया गया तो कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में युवक और युवती पाए गए और वहां से आपत्तिजनक समान बरामद किया गया. इसके बारे में एएसपी अभिनव धीमान ने बताया की गुप्त सूचना पर छापेमारी कर हमें ट्रैफिकिंग कर सेक्स रैकेट का धंधा चलनेवाली पति पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. हमें ट्रैफिकिंग में मामला दर्ज किया जा रहा है. 

Report: Ishteyak Khan

 

Read More
{}{}