trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01915739
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Muzaffarpur: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर मुजफ्फरपुर में आतिशबाजी को लेकर बवाल, भारी पुलिस फोर्स तैनात

Bihar News: ये घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी का है. जहां भारत की जीत के जश्न मनाने के कुछ युवक सड़क पर फोड़ने लगे. इसी दौरान एक स्थानीय नागरिक ने पटाखे फोड़ने का विरोध किया.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 15, 2023, 06:09 AM IST

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में देर रात पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त विवाद हो गया. घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी का है. जहां भारत की जीत के जश्न मनाने के कुछ युवक सड़क पर फोड़ने लगे. इसी दौरान एक स्थानीय नागरिक ने घर में किसी के बीमार होने की बात कह कर युवकों से पटाखे ना फोड़ने की अपील की. जिसके बाद दोनो पक्षों में कहासुनी होने लगी और विवाद बढ़ गया.

मामला ज्यादा गंभीर होता उससे पहले ही किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया ताकि स्थिति को नियंत्रण रखा जा सके. तनाव को देखते हुए नगर एएसपी अवधेश दीक्षित भी मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: गरजे गिरिराज, नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा मुस्लिम का वोट लो और हिंदू को...

पूरे मामले पर एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया की सूचना मिली थी की गुदरी इलाके में मैच खत्म होने के बाद 2 पड़ोसियों में पटाखा को लेकर विवाद हुआ था.जिसको कुछ लोगों द्वारा सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई. दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला शांत करवा दिया गया है. एएसपी ने चेतावनी देते हुए सख्त लहजे से कहा कि अगर कोई भी अफवाह फैलाने की कोशिश करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस बल की भी तैनाती की गई है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Read More
{}{}